रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 19:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: हरिद्वार में तेज रफ्तार कार से पुलिसवालों को कुचलने की कोशिश। पुलिस ने तेज रफ्तार कार को की थी रोकने की कोशिश।बरेली: भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में आतंकवाद-राष्ट्रवाद पर मंथन।बरेली: वैज्ञानिक डा. दीपक हत्याकांड में रिसर्च स्टूडेंट से पूछताछ। क्राइम ब्रांच ने शक के दायरे में लिए गए कुछ वैज्ञानिक।
कोलकाता में कपड़ों के गोदाम में भीषण आग
कोलकाता, एजेंसी First Published:03-01-2013 11:14:43 AMLast Updated:03-01-2013 02:29:00 PM
Image Loading

कोलकाता के बड़ा बाजार इलाके में आज सुबह कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग जाने से बड़े पैमाने पर कीमती वस्तुएं जलकर खाक हो गईं।
   
पश्चिम बंगाल अग्निशमन सेवा के महानिदेशक गोपाल भट्टाचार्य ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोदाम में एक दुकान के भीतर आग लगी और यह इमारत की तीन अन्य मंजिलों तक फैल गई।
   
आग बुझाने के काम में 25 दमकल वाहनों को लगाया गया था। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने कहा कि संकरी सड़क होने के कारण अग्निशमन दल के कर्मचारियों को खासी मुश्किल पेश आई।
   
राज्य के आपदा प्रबंधन मंत्री जावेद खान ने बताया कि आग बुझाने के काम में चार पोर्टेबल पंप भी लगाए गए थे, जिनके जरिए निकट की गंगा नदी से पानी लाया गया। भट्टाचार्य ने बताया कि आग लगने की वजह और नुकसान का पता फोरेंसिक जांच के बाद चल पाएगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?