शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 05:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
कोलकाता में कपड़ों के गोदाम में भीषण आग
कोलकाता, एजेंसी First Published:03-01-13 11:14 AMLast Updated:03-01-13 02:29 PM
Image Loading

कोलकाता के बड़ा बाजार इलाके में आज सुबह कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग जाने से बड़े पैमाने पर कीमती वस्तुएं जलकर खाक हो गईं।
   
पश्चिम बंगाल अग्निशमन सेवा के महानिदेशक गोपाल भट्टाचार्य ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे गोदाम में एक दुकान के भीतर आग लगी और यह इमारत की तीन अन्य मंजिलों तक फैल गई।
   
आग बुझाने के काम में 25 दमकल वाहनों को लगाया गया था। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने कहा कि संकरी सड़क होने के कारण अग्निशमन दल के कर्मचारियों को खासी मुश्किल पेश आई।
   
राज्य के आपदा प्रबंधन मंत्री जावेद खान ने बताया कि आग बुझाने के काम में चार पोर्टेबल पंप भी लगाए गए थे, जिनके जरिए निकट की गंगा नदी से पानी लाया गया। भट्टाचार्य ने बताया कि आग लगने की वजह और नुकसान का पता फोरेंसिक जांच के बाद चल पाएगा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड