शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 20:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
केरल: बस और कार की टक्कर में 8 की मौत
कोल्लम (केरल), एजेंसी First Published:28-12-2012 12:05:24 PMLast Updated:28-12-2012 01:53:59 PM

जिले के निलामेल में शुक्रवार सुबह केरल राज्य परिवहन निगम की एक बस के एक कार से टकरा जाने के कारण उसमें सवार 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत हो गई।

कार में सवार लोग आपस में रिश्तेदार थे और तिरुवनंतपुरम जिले में भरतन्नुर के रहने वाले थे। इस दुर्घटना में 12 यात्री घायल भी हो गए। घायलों में से अधिकतर बस यात्री हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों और पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मृतकों में कार का चालक भी शामिल है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकोलंबो टेस्ट: पुजारा के शतक से संभला भारत
आठ महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के अनुशासित और धैर्यपूर्ण शतक और अमित मिश्रा के साथ उनकी रिकार्ड साझेदारी की मदद से भारत ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के बारिश से प्रभावित दूसरे दिन पहली पारी में आठ विकेट पर 292 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!