रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 19:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: हरिद्वार में तेज रफ्तार कार से पुलिसवालों को कुचलने की कोशिश। पुलिस ने तेज रफ्तार कार को की थी रोकने की कोशिश।बरेली: भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में आतंकवाद-राष्ट्रवाद पर मंथन।बरेली: वैज्ञानिक डा. दीपक हत्याकांड में रिसर्च स्टूडेंट से पूछताछ। क्राइम ब्रांच ने शक के दायरे में लिए गए कुछ वैज्ञानिक।
कश्मीर में सर्दी का कोहराम, पारा शून्य से नीचे
श्रीनगर, एजेंसी First Published:04-01-2013 02:26:14 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

कश्मीर में शुक्रवार को भी ठंड के मिजाज में कोई बदलाव नहीं आया। पूरी घाटी में रात के वक्त तापमान शून्य से नीचे दर्ज किया जा रहा है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर में न्यूनतम तापमान शून्य से 4.3 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। रात के वक्त पहलगांव का तापमान शून्य से सात डिग्री नीचे, जबकि गुलमर्ग का तापमान शून्य से 10.2 डिग्री सेल्सियस नीचे चला गया।

कारगिल शहर शून्य से 16.2 डिग्री कम तापमान के साथ लद्दाख का सबसे ठंडा स्थान रहा, वहीं लेह का तापमान शून्य से 14.2 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार तक मौसम के शुष्क बने रहने की सम्भावना है। पूरे जम्मू एंव कश्मीर में रात में आसमान साफ रहने की वजह से रात के तापमान में और कमी आ सकती है।

सुबह के वक्त मशहूर डल झील पर बर्फ की चादर जमी हुई थी, जिस वजह से मछली पकड़ने वालों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा सड़कों और राजमार्गों पर हल्का कोहरा भी छाया हुआ था।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?