शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 10:15 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता फड़णवीस को मोदी ने चढ़ाईं सत्ता की सीढ़ियां
कश्मीर में सर्दी का कोहराम, पारा शून्य से नीचे
श्रीनगर, एजेंसी First Published:04-01-13 02:26 PM
Image Loading

कश्मीर में शुक्रवार को भी ठंड के मिजाज में कोई बदलाव नहीं आया। पूरी घाटी में रात के वक्त तापमान शून्य से नीचे दर्ज किया जा रहा है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर में न्यूनतम तापमान शून्य से 4.3 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। रात के वक्त पहलगांव का तापमान शून्य से सात डिग्री नीचे, जबकि गुलमर्ग का तापमान शून्य से 10.2 डिग्री सेल्सियस नीचे चला गया।

कारगिल शहर शून्य से 16.2 डिग्री कम तापमान के साथ लद्दाख का सबसे ठंडा स्थान रहा, वहीं लेह का तापमान शून्य से 14.2 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार तक मौसम के शुष्क बने रहने की सम्भावना है। पूरे जम्मू एंव कश्मीर में रात में आसमान साफ रहने की वजह से रात के तापमान में और कमी आ सकती है।

सुबह के वक्त मशहूर डल झील पर बर्फ की चादर जमी हुई थी, जिस वजह से मछली पकड़ने वालों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा सड़कों और राजमार्गों पर हल्का कोहरा भी छाया हुआ था।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ