शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 18:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
नए आयकर रिटर्न फार्म पर फिर से विचार होगा और इसे सरल बनाया जाएगा: वित्त मंत्रालय।
कश्मीर में सर्दी का कोहराम, पारा शून्य से नीचे
श्रीनगर, एजेंसी First Published:04-01-13 02:26 PM
Image Loading

कश्मीर में शुक्रवार को भी ठंड के मिजाज में कोई बदलाव नहीं आया। पूरी घाटी में रात के वक्त तापमान शून्य से नीचे दर्ज किया जा रहा है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर में न्यूनतम तापमान शून्य से 4.3 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। रात के वक्त पहलगांव का तापमान शून्य से सात डिग्री नीचे, जबकि गुलमर्ग का तापमान शून्य से 10.2 डिग्री सेल्सियस नीचे चला गया।

कारगिल शहर शून्य से 16.2 डिग्री कम तापमान के साथ लद्दाख का सबसे ठंडा स्थान रहा, वहीं लेह का तापमान शून्य से 14.2 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि शनिवार तक मौसम के शुष्क बने रहने की सम्भावना है। पूरे जम्मू एंव कश्मीर में रात में आसमान साफ रहने की वजह से रात के तापमान में और कमी आ सकती है।

सुबह के वक्त मशहूर डल झील पर बर्फ की चादर जमी हुई थी, जिस वजह से मछली पकड़ने वालों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इसके अलावा सड़कों और राजमार्गों पर हल्का कोहरा भी छाया हुआ था।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली ने सनराइजर्स को 168 रन का लक्ष्य दिया
ओपनर श्रेयष अय्यर और कप्तान जेपी डुमिनी के अर्धशतक की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शनिवार को सनराइर्स हैदराबाद के खिलाफ चार विकेट पर 167 रन बनाए।