शुक्रवार, 18 अप्रैल, 2014 | 08:32 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सीडी बांटने पर कांग्रेस पर चुनाव आयोग करे कार्रवाई: उमा ईदी अमीन, हिटलर, मुसोलिनी की तरह हैं मोदी: सिंघवी उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल और छत्तीसगढ़ में रिकॉर्ड मतदान राजग की सरकार बनी तो सिर्फ मोदी प्रधानमंत्री: राजनाथ राहुल बतायें लोगों को कौन बना रहा मूर्ख: भाजपा मोदी मुठभेड़ मुख्यमंत्री और झूठ बोलने के आदी: चिदंबरम  जानिए देशभर में हुए मतदान के पल-पल की खबरें रामविलास पासवान के हलफनामे में पहली पत्नी का नाम नहीं चुनाव आयोग ने की शाह, आजम के बयानों की निंदा अपराध किया तो फांसी चढ़ा दो, माफी नहीं मांगूंगा: मोदी
 
विधायका के इस्तीफे से कर्नाटक भाजपा का संकट बढ़ा
बस्वकल्याणम (कर्नाटक), एजेंसी
First Published:28-12-12 11:00 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

कर्नाटक में पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के समर्थक विधायक द्वारा इस्तीफा देने से सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को झटका लगा है। अब भाजपा 225 सदस्यीय विधानसभा में 117 रह गई है।

येदियुरप्पा की उपस्थिति में बासवराज पाटिल अतूर ने शुक्रवार को अपने इस्तीफे की घोषणा अपने विधानसभा क्षेत्र से की। येदियुरप्पा ने 30 नवबंर को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।

अतूर ने पत्रकारों से कहा कि मैं विधानसभा अध्यक्ष के.जी. बोपैया को शुक्रवार को अपना इस्तीफा फैक्स से भेजूंगा और उनसे पांच जनवरी को मिलूंगा।
 येदियुरप्पा ने कहा कि अतूर बसवकल्याणम से कर्नाटक जनता पार्टी (केजीपी) के उम्मीदवार होंगे।

केजेपी ने दो दिन पहले ही चार जनवरी को पार्टी की बैठक बुलाने की घोषणा की थी जिसमें भाजपा सरकार को गिराने पर निर्णय लिया जाना था। केजेपी की रैली में भाजपा के 14 विधायकों ने भाग लिया था। इस रैली में येदियुरप्पा ने पार्टी प्रमुख का पदभार ग्रहण किया था।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°