बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 02:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार हैं जगदीश शेट्टार
बेलगांव, एजेंसी First Published:05-12-12 03:41 PM
Image Loading

कांग्रेस की ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की खबरों के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने आज कहा कि उनकी सरकार इसका सामना करने के लिए तैयार है और सरकार को कोई खतरा नहीं है।
    
शेट्टार ने विधानसभा का शीतकालीन सत्र आरंभ होने से पहले संवाददाताओं से कहा कि भाजपा सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार है। सरकार स्थिर है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी।
    
पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के भाजपा छोड़कर नई पार्टी गठित करन के एलान के बाद इस तरह की खबरे हैं कि कांग्रेस नेता राज्य सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने पर विचार कर रहे हैं। येदियुरप्पा ने नौ दिसंबर को हावेरी में कर्नाटक जनता पार्टी के गठन का एलान करेंगे।
    
फिलहाल शेट्टार सरकार को खतरा दिखाई नहीं पड़ता है क्योंकि येदियुरप्पा ने अपना समर्थन करने वाले मंत्रियों और विधायकों से इस्तीफा नहीं देने के लिए कहा है।
    
एक सवाल के जवाब में शेट्टार ने कहा कि यह दुख की बात है कि येदियुरप्पा ने भाजपा छोड़ दी, लेकिन इससे पार्टी में किसी तरह का असमंजस नहीं है।
    
कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री और भाजपा राज्य इकाई के अध्यक्ष केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि येदियुरप्पा ने पार्टी ने छोड़ दी है, लेकिन ज्यादातर विधायक शेटटार नीत सरकार का समर्थन कर रहे हैं।
    
उन्होंने चेतावनी दी कि हावेरी में येदियुरप्पा की रैली में शामिल होने वाले विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। राज्य के लोक निर्माण मंत्री सीएम उदासी ने कहा कि येदियुरप्पा ने उन्हें हावेरी रैली के लिए आमंत्रित नहीं किया है और ऐसे में वह इस बारे में बात नहीं करेंगे।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड