गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 06:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
कर्नाटक में येदियुरप्पा समर्थक मंत्री बर्खास्त, सांसद निलम्बित
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-12-12 06:31 PMLast Updated:08-12-12 11:03 PM
Image Loading

कर्नाटक में भाजपा की सरकार ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का समर्थन करने वाले मंत्री बीजे पुट्टास्वामी को शनिवार को बर्खास्त कर दिया और लोकसभा सांसद बासवराज को पार्टी से निलम्बित कर दिया।

इसकी घोषणा मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार तथा प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष केएस ईश्वरप्पा ने की। ईश्वरप्पा ने कहा कि बासवराज को लोकसभा की सदस्यता से भी निलम्बित करवाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। मंत्री की बर्खास्ती और सांसद का निलम्बन ऐसे समय में हुआ है, जब एक दिन बाद रविवार को येदियुरप्पा अपनी अलग पार्टी की घोषणा करने वाले हैं। येदियुरप्पा, रविवार को कर्नाटक जनता पार्टी के गठन की घोषणा करने वाले हैं। उन्होंने 30 नवम्बर को भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड