रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
21 जनवरी को समाप्त होगा कल्याण सिंह का वनवास
लखनऊ, एजेंसी First Published:30-12-12 10:05 PM

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की बाट जोह रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का इंतजार अब समाप्त होने वाला है। आगामी 21 जनवरी को उन्हें विधिवत भाजपा में शामिल कराया जाएगा।

भाजपा के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि आगामी 21 जनवरी को पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कल्याण सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे।

कल्याण की वापसी के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, मुरली मनोहर जोशी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र सहित वरिष्ठ नेता मौजूद रहंेगे।

वाजपेई ने बताया कि कल्याण की भाजपा में वापसी के साथ ही जनक्रान्ति पार्टी (राष्ट्रवादी) का विलय भाजपा में होगा। कल्याण इस पार्टी के संरक्षक और उनके बेटे राजवीर सिंह इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड