शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
21 जनवरी को समाप्त होगा कल्याण सिंह का वनवास
लखनऊ, एजेंसी First Published:30-12-12 10:05 PM

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की बाट जोह रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का इंतजार अब समाप्त होने वाला है। आगामी 21 जनवरी को उन्हें विधिवत भाजपा में शामिल कराया जाएगा।

भाजपा के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि आगामी 21 जनवरी को पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कल्याण सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे।

कल्याण की वापसी के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी, मुरली मनोहर जोशी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र सहित वरिष्ठ नेता मौजूद रहंेगे।

वाजपेई ने बताया कि कल्याण की भाजपा में वापसी के साथ ही जनक्रान्ति पार्टी (राष्ट्रवादी) का विलय भाजपा में होगा। कल्याण इस पार्टी के संरक्षक और उनके बेटे राजवीर सिंह इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं।
 
 
 
टिप्पणियाँ