सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
पुलिस ने छह माओवादियों को मारने का दावा किया
लातेहार, झारखंड, एजेंसी First Published:05-04-12 06:59 PMLast Updated:05-04-12 10:58 PM
Image Loading

झारखंड में लातेहार जिले के करमडीह में उग्रवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक मुठभेड़ में गुरुवार को छह माओवादी मारे गए जबकि दो जवान घायल हो गए।

पुलिस महानिरीक्षक (जोनल) दीपक वर्मा ने बताया कि हमारे जवानों ने देखा कि मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के बाद छह माओवादियों के शव उनके साथी घसीटते हुए ले जा रहे थे। पुलिस खुफिया शाखा ने भी छह माओवादियों के मारे जाने की पुष्टि की है। हालांकि, अभी तक एक भी शव बरामद नहीं हुआ है।

लातेहार के पुलिस अधीक्षक क्रांति कुमार ने बताया कि कोबरा का एक जवान और जगुआर बल का एक जवान मुठभेड़ में घायल हो गया। मुठभेड़ पूर्वाहन साढ़े ग्यारह बजे से शुरू हुआ और कई घंटे तक चला।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड