सोमवार, 04 मई, 2015 | 10:29 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
झारखंड मामले में सोच-विचार के बाद बोलेगी भाजपा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 07:36 PM

झारखंड में अर्जुन मुंडा सरकार से झारखंड मुक्ति मोर्चा की समर्थन वापसी की घोषणा पर भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को कहा कि वह सारी परिस्थितियों पर नजर रखे हुए है।

झारखंड के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर पार्टी के महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पार्टी झारखंड की स्थिति पर नजर रखे हुए है और इस मामले में सोच विचार कर ही अपनी राय रखेगी।

उल्लेखनीय है कि झामुमो ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद आज अर्जुन मुंडा सरकार से समर्थन वापस लेने की घोषणा कर दी। झारखंड के उप मुख्यमंत्री और झामुमो विधायक दल के नेता हेमंत सोरेन ने इस घोषणा के बाद कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए पार्टी प्रमुख शिबू सोरेन को अधिकृत किया गया है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।