मंगलवार, 30 जून, 2015 | 09:00 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    कश्मीर मामले पर चीन की ओर से आया बड़ा बयान, बताया विवादित क्षेत्र अमिताभ, सलमान और धोनी दुनिया के हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटीज़ में शामिल विदेश मंत्रालय ने ललित मोदी प्रकरण पर जवाब क्यों नहीं दिए: पी चिदंबरम सलमान और मैं अब दोस्त बन गये हैं, सब कुछ साथ करेंगे: शाहरुख खान PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी
जम्मू में नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
जम्मू, एजेंसी First Published:01-01-13 03:44 PM
Image Loading

जम्मू के बाहरी इलाके में एक व्यक्ति को 13 साल की अपनी चचेरी बहन से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मुकेश कुमार उर्फ मोनू कल रात पंजाब के लुधियाना से शहर आया और उसे जम्मू के बस स्टैंड पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।
   
बच्ची के पिता ने 17 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी अवयस्क बच्ची से उसके चचेरे भाई ने 12 दिसंबर को बलात्कार किया। पीड़िता की चिकित्सकीय जांच और न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज कराया गया।
   
पुलिस ने बताया कि लुधियाना में छिपे आरोपी को पकड़ने के लिए डोमना के एसडीपीओ संदीप मेहता ने एक पुलिस दल गठित किया। मुकेश कुमार को यहां आने पर पकड़ लिया गया और हिरासत में ले लिया गया।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingअमिताभ, सलमान और धोनी दुनिया के हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटीज़ में शामिल
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी 100 सबसे अधिक पेड सेलिब्रिटी में शामिल हैं। हालांकि इस सालाना सूची में अमेरिकी बॉक्सर फ्लॉइड मेवेदर शीर्ष स्थान पर हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड