शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 14:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिम में बेंच की मांग को लेकर मुरादाबाद में वकीलों की हड़ताल जारी। वकील कचहरी से जुलूस निकालते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे और अवध आसाम एक्सप्रेस रोकी। नारेबाजी करते हुए सभी वापस एडीएम दफ्तर पहुंचे और एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा।जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी, कहा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजेंगीकांग्रेस में लोकतंत्र की कमी: जयंतीमैं गांधी परिवार की वफादार रही: जयंतीअदाणी की फाइल बाथरूम में मिली: जयंतीयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
जम्मू के नजदीक बस खाई में गिरी, 10 की मौत
जम्मू, एजेंसी First Published:18-12-12 03:23 PMLast Updated:18-12-12 03:28 PM
Image Loading

जम्मू एवं कश्मीर के रेयासी जिले में मंगलवार को यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई। घटना में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हो गए। बस माहौर से जम्मू की ओर जा रही थी। इसमें 16 यात्री सवार थे।

जम्मू से 150 किलोमीटर दूर मलाई नल्लाह में सड़क पर मोड़ लेते वक्त बस 500 फुट गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने कहा कि इस घटना में चालक सहित 10 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, घायलों को रेयासी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से 4 की हालत नाजुक है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि मोड़ लेते वक्त चालक संतुलन खो बैठा, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड