शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 17:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    खेल रत्न के लिए सानिया के नाम की सिफारिश भाजपा सांसद वरुण गांधी का बयान, 94 फीसदी दलित, अल्पसंख्यक समुदाय को मिली फांसी की सजा विमान हादसे में ओसामा बिन लादेन के परिवार के सदस्यों की मौत  10 रुपए में ऐप उपलब्ध कराएगा गूगल प्ले  ISIS की शर्मनाक हरकत: चार साल के बच्चे को दी तलवार और कहा...मां का सिर काट डालो कोमेन का कहर: यूपी, पंजाब, हरियाणा में भारी बारिश, गुजरात और राजस्थान में बाढ़  मुंबई के बांद्रा इलाके में लगाए गए किसिंग वाले पोस्टर, लोग नाराज याकूब मेमन की पत्नी को सांसद बनाने चले नेताजी की गई कुर्सी, समाजवादी पार्टी ने किया निलंबित पापा बनने वाले हैं जकरबर्ग, बेबी ने अंगूठा दिखाकर फेसबुक को किया LIKE लीबिया में अगवा 2 अन्य भारतीयों का सुराग नहीं, मनीष तिवारी ने साधा सुषमा पर निशाना
श्रीनगर में मौसम की सबसे सर्द रात
श्रीनगर, एजेंसी First Published:05-01-2013 02:57:09 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में शुक्रवार को इस मौसम की अब तक की सबसे सर्द रात रही। शनिवार को न्यूनतम तापमान शून्य से 5.4 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। अगले कुछ दिनों में जम्मू एवं कश्मीर के लगभग सभी क्षेत्रों में रात का पारा और गिरने का अनुमान है।

स्थानीय मौसम कार्यालय के निदेशक सोनम लोटस ने शनिवार को बताया कि श्रीनगर में मौसम की अब तक की सबसे सर्द रात रही। यहां सुबह का तापमान शून्य से 5.4 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया। मौसम शुष्क रहने की वजह से अगली कुछ रातों में पारा और भी गिरने का पूर्वानुमान है।

लद्दाख क्षेत्र के लेह में शनिवार को शून्य से 16.8 डिग्री नीचे तापमान दर्ज किया गया। गुलमर्ग स्की रिसॉर्ट में शून्य से 9.4 डिग्री सेल्सियस नीचे व पहलगाम पर्यटक रिसॉर्ट में शून्य से 5.4 डिग्री सेल्सियस नीचे तापमान दर्ज किया गया।

जम्मू एवं कश्मीर में मौसम लगातार सर्द बना हुआ है। इन दिनों श्रीनगर की डल झील में भी कई स्थानों पर बर्फ जम गई है। जमी हुई झील में मछुआरों और नौका चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

शहर की सड़कों पर सुबह व शाम पाला पड़ने से वे काफी फिसलन भरी हो गई हैं। इस वजह से वाहन चालकों को काफी दिक्कतें हो रही हैं।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका दौरे के लिए तैयार हूं : विराट
भारत-ए के खिलाफ दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट में कुछ खास कमाल नहीं कर सके स्टार बल्लेबाज एवं टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि उनका फॉर्म चिंता का विषय नहीं है और वह इसी अंदाज में श्रीलंका दौरे पर भी अपना प्रदर्शन करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड