रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
मुठभेड़ के बाद आज नियंत्रण रेखा पर शांति
जम्मू, एजेंसी First Published:09-01-13 11:45 AM
Image Loading

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार सुबह शांति है। यहां भारतीय व पाकिस्तानी जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

मंगलवार को पाकिस्तानी सेना के भारतीय सीमा में प्रवेश कर किए गए हमले में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। दोनों ओर के सैनिकों के बीच पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में मुठभेड़ हुई। अब यहां शांति है और भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर चौकसी बढ़ा दी है।

पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार शाम कृष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी। भारतीय अधिकारियों ने पाकिस्तानी सैनिकों पर मारे गए दो सैनिकों में से एक का शव क्षत-विक्षत करने व तीसरे सैनिक को घायल करने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि वह इस हमले में शामिल नहीं है और यह अलगाववादी आतंकवादियों का काम हो सकता है।

सेना के एक अधिकारी ने बुधवार सुबह बताया कि बीती रात पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी की गई। हमने जवाबी कार्रवाई की और आधी रात तक उनकी ओर से चलने वाली बंदूकें खामोश हो गईं। उन्होंने कहा कि इस समय एलओसी पर शांति है।
 
 
 
टिप्पणियाँ