सोमवार, 01 सितम्बर, 2014 | 19:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिखर वार्ता शुरू, कई समझौतों पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद सीबीआई ने वीरभद्र के खिलाफ दाखिल की अंतिम रिपोर्ट  इमरान और कादरी के खिलाफ आतंकवाद निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज  गुजरात में बनेगा एशिया का पहला बैलिस्टिक अनुसंधान केंद्र आतंकवाद रुकने तक पाकिस्तान से बातचीत नहीं: राजनाथ आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश रंजीत के घर से 36 सिमकार्ड, 15 मोबाइल जब्त रंजीत के घर से 36 सिमकार्ड, 15 मोबाइल जब्त
 
मुठभेड़ के बाद आज नियंत्रण रेखा पर शांति
जम्मू, एजेंसी
First Published:09-01-13 11:45 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार सुबह शांति है। यहां भारतीय व पाकिस्तानी जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

मंगलवार को पाकिस्तानी सेना के भारतीय सीमा में प्रवेश कर किए गए हमले में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। दोनों ओर के सैनिकों के बीच पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में मुठभेड़ हुई। अब यहां शांति है और भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर चौकसी बढ़ा दी है।

पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार शाम कृष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी। भारतीय अधिकारियों ने पाकिस्तानी सैनिकों पर मारे गए दो सैनिकों में से एक का शव क्षत-विक्षत करने व तीसरे सैनिक को घायल करने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि वह इस हमले में शामिल नहीं है और यह अलगाववादी आतंकवादियों का काम हो सकता है।

सेना के एक अधिकारी ने बुधवार सुबह बताया कि बीती रात पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी की गई। हमने जवाबी कार्रवाई की और आधी रात तक उनकी ओर से चलने वाली बंदूकें खामोश हो गईं। उन्होंने कहा कि इस समय एलओसी पर शांति है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°