शनिवार, 30 मई, 2015 | 09:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
मुठभेड़ के बाद आज नियंत्रण रेखा पर शांति
जम्मू, एजेंसी First Published:09-01-13 11:45 AM
Image Loading

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार सुबह शांति है। यहां भारतीय व पाकिस्तानी जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

मंगलवार को पाकिस्तानी सेना के भारतीय सीमा में प्रवेश कर किए गए हमले में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। दोनों ओर के सैनिकों के बीच पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में मुठभेड़ हुई। अब यहां शांति है और भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर चौकसी बढ़ा दी है।

पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार शाम कृष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी। भारतीय अधिकारियों ने पाकिस्तानी सैनिकों पर मारे गए दो सैनिकों में से एक का शव क्षत-विक्षत करने व तीसरे सैनिक को घायल करने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि वह इस हमले में शामिल नहीं है और यह अलगाववादी आतंकवादियों का काम हो सकता है।

सेना के एक अधिकारी ने बुधवार सुबह बताया कि बीती रात पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी की गई। हमने जवाबी कार्रवाई की और आधी रात तक उनकी ओर से चलने वाली बंदूकें खामोश हो गईं। उन्होंने कहा कि इस समय एलओसी पर शांति है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड