मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 09:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद में देर रात आंधी के बाद तेज बारिश, संभल में ओले भी गिरे।भाजपा की संसदीय दल की बैठक आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे शामिल।एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली लाए गए तीन भारतीयों के शव।जम्मू-कश्मीर में भूस्खलन से एक जवान की मौत, एक अन्य घायल।नेपाल में भूकंप से अब तक 4,264 लोगों की मौत।
मुठभेड़ के बाद आज नियंत्रण रेखा पर शांति
जम्मू, एजेंसी First Published:09-01-13 11:45 AM
Image Loading

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार सुबह शांति है। यहां भारतीय व पाकिस्तानी जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

मंगलवार को पाकिस्तानी सेना के भारतीय सीमा में प्रवेश कर किए गए हमले में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। दोनों ओर के सैनिकों के बीच पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में मुठभेड़ हुई। अब यहां शांति है और भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर चौकसी बढ़ा दी है।

पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार शाम कृष्णाघाटी सेक्टर में भारतीय चौकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी। भारतीय अधिकारियों ने पाकिस्तानी सैनिकों पर मारे गए दो सैनिकों में से एक का शव क्षत-विक्षत करने व तीसरे सैनिक को घायल करने का आरोप लगाया है।

पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि वह इस हमले में शामिल नहीं है और यह अलगाववादी आतंकवादियों का काम हो सकता है।

सेना के एक अधिकारी ने बुधवार सुबह बताया कि बीती रात पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी की गई। हमने जवाबी कार्रवाई की और आधी रात तक उनकी ओर से चलने वाली बंदूकें खामोश हो गईं। उन्होंने कहा कि इस समय एलओसी पर शांति है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसनराइजर्स की जीत में चमके वार्नर और बोल्ट
कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।