शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 18:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: सीबी गंज के मथुरापुर में हुए दंगे के 15 आरोपी बरी, 2011 में जन्‍माष्‍टमी को लेकर आए थे दो समुदाय आमने सामनेलीबिया में 2 भारतीय छुड़ाये गये, 4 भारतीय अगवा किये गये थे, 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी: सुषमा स्वराजमुरादाबाद: डिलारी में पूर्ति निरीक्षक घूस लेते हुए गिरफ्तार, लाइसेंस निरस्त हुई राशन की दुकान की बहाली के लिए मांगे थे 5 हजार, भ्रष्टाचार निवारक संगठन से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
रेप मामला: जामिया के पांच छात्र न्यायिक हिरासत में
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-2013 08:09:05 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दिल्ली की एक अदालत ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से विधि की पढ़ाई कर रहे पांच छात्रों की न्यायिक हिरासत की अवधि 16 जनवरी तक बढ़ा दी है। इन लोगों पर एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ दो महीने से अधिक समय तक बलात्कार करने का आरोप है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव राव ने कहा कि सभी आरोपियों को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में इन सभी आरोपियों को छठे आरोपी- प्रतीक के साथ 16 जनवरी को अदालत में पेश किया जाए।

गौरतलब है कि कल अदालत ने इस मामले में गिरफ्तार छठे आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था, जहां शिनाख्त परेड में उसे शामिल किया जाएगा। वह शिनाख्त परेड में शामिल होने के लिए राजी हो गया था।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड