सोमवार, 25 मई, 2015 | 08:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'आप' के सौ दिन, केजरीवाल करेंगे कनाट प्‍लेस में बैठक नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार जानिए आखिर कैसे रोहित के लिए फिर लकी साबित हुआ ईडन गार्डन मोदी सरकार को केजरीवाल से एलर्जी: सिसोदिया  चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स बना आईपीएल चैम्पियन मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी
रेप मामला: जामिया के पांच छात्र न्यायिक हिरासत में
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 08:09 PM

दिल्ली की एक अदालत ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से विधि की पढ़ाई कर रहे पांच छात्रों की न्यायिक हिरासत की अवधि 16 जनवरी तक बढ़ा दी है। इन लोगों पर एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ दो महीने से अधिक समय तक बलात्कार करने का आरोप है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव राव ने कहा कि सभी आरोपियों को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में इन सभी आरोपियों को छठे आरोपी- प्रतीक के साथ 16 जनवरी को अदालत में पेश किया जाए।

गौरतलब है कि कल अदालत ने इस मामले में गिरफ्तार छठे आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था, जहां शिनाख्त परेड में उसे शामिल किया जाएगा। वह शिनाख्त परेड में शामिल होने के लिए राजी हो गया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड