शनिवार, 23 मई, 2015 | 00:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
नरेंद्र मोदी सरकार के पांच मंत्रियों को मिली हार
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:20-12-12 07:49 PMLast Updated:20-12-12 09:30 PM
Image Loading

टीवी पर होने वाली बहसों में नरेंद्र मोदी सरकार का चेहरा और स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास सहित गुजरात के पांच मंत्रियों को विधानसभा चुनावों में गुरुवार को करारी हार मिली। कांग्रेस के कद्दावर नेता अर्जुन मोढ़वाडिया और शक्तिसिंह गोहिल को भी हार का मुंह देखना पड़ा है।

गुजरात सरकार के प्रवक्ता व्यास को पाटन जिले की सिद्धपुर सीट से कांग्रेस के बलवंत सिंह के हाथों हार का सामना करना पड़ा । बलवंत ने व्यास को 25,824 मतों से मात दी।

साल 2007 के विधानसभा चुनावों में व्यास ने 2,429 मतों से जीत हासिल की थी। बहरहाल, परिसीमन की वजह से व्यास की जीत की संभावनाएं कम हो गयी थीं। मोदी की अगुवाई में भाजपा को मिली लगातार तीसरी शानदार जीत के बीच कैबिनेट स्तर के तीन और राज्य मंत्री स्तर के दो मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआरसीबी को हराकर चेन्नई शान से फाइनल में
आशीष नेहरा की अगुआई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज माइक हसी के जुझारू अर्धशतक से चेन्नई सुपकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में आज यहां रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर छठी बार फाइनल में जगह बनाई।