शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 12:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड: चक्रधरपुर में बच्चे से छेड़छाड़ करनेवाला शिक्षक पदमुक्त, इससे पहले अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा किया, इसके बाद फादर ने आरोपी शिक्षक को हटाने की घोषणा की।झारखंड: सी-सैट मुद्दे पर विधानसभा की कार्यवाही बाधित।
नरेंद्र मोदी सरकार के पांच मंत्रियों को मिली हार
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:20-12-2012 07:49:26 PMLast Updated:20-12-2012 09:30:54 PM
Image Loading

टीवी पर होने वाली बहसों में नरेंद्र मोदी सरकार का चेहरा और स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास सहित गुजरात के पांच मंत्रियों को विधानसभा चुनावों में गुरुवार को करारी हार मिली। कांग्रेस के कद्दावर नेता अर्जुन मोढ़वाडिया और शक्तिसिंह गोहिल को भी हार का मुंह देखना पड़ा है।

गुजरात सरकार के प्रवक्ता व्यास को पाटन जिले की सिद्धपुर सीट से कांग्रेस के बलवंत सिंह के हाथों हार का सामना करना पड़ा । बलवंत ने व्यास को 25,824 मतों से मात दी।

साल 2007 के विधानसभा चुनावों में व्यास ने 2,429 मतों से जीत हासिल की थी। बहरहाल, परिसीमन की वजह से व्यास की जीत की संभावनाएं कम हो गयी थीं। मोदी की अगुवाई में भाजपा को मिली लगातार तीसरी शानदार जीत के बीच कैबिनेट स्तर के तीन और राज्य मंत्री स्तर के दो मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE:भारत के लंच तक दो विकेट पर 50 रन
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को भारत ने लंच तक पहली पारी में दो विकेट पर 50 रन बनाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब पप्पू पहंचा परीक्षा देने...
अध्यापिका: परेशान क्यों हो?
पप्पू ने कोई जवाब नहीं दिया।
अध्यापिका: क्या हुआ, पेन भूल आये हो?
पप्पू फिर चुप।
अध्यापिका : रोल नंबर भूल गए हो?
अध्यापिका फिर से: हुआ क्या है, कुछ तो बताओ क्या भूल गए?
पप्पू गुस्से से: अरे! यहां मैं पर्ची गलत ले आया हूं और आपको पेन-पेंसिल की पड़ी है।