मंगलवार, 29 जुलाई, 2014 | 16:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'तृणमूल सांसद तापस पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें' दिल्ली में लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकी सुभान गिरफ्तार देश भर में मनाया जा रहा है ईद-उल-फितर का त्यौहार गैरहाजिर 80 कर्मचारियों को वेंकैया नायडू ने थमाया नोटिस मानसून ने जोर पकड़ा, बेहतर बारिश की संभावना: कृषि मंत्री बालाकृष्णन भ्रष्ट जज की पदोन्नति पर अड़े हुए थे: काटजू  जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत जीतू ने साधा सोने पर निशाना, गुरपाल-नारंग को रजत नितिन गडकरी के घर जासूसी का गृह मंत्रालय ने किया खंडन
 
Image Loading अन्य फोटो
संबंधित ख़बरे
नरेंद्र मोदी सरकार के पांच मंत्रियों को मिली हार
अहमदाबाद, एजेंसी
First Published:20-12-12 07:49 PM
Last Updated:20-12-12 09:30 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

टीवी पर होने वाली बहसों में नरेंद्र मोदी सरकार का चेहरा और स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास सहित गुजरात के पांच मंत्रियों को विधानसभा चुनावों में गुरुवार को करारी हार मिली। कांग्रेस के कद्दावर नेता अर्जुन मोढ़वाडिया और शक्तिसिंह गोहिल को भी हार का मुंह देखना पड़ा है।

गुजरात सरकार के प्रवक्ता व्यास को पाटन जिले की सिद्धपुर सीट से कांग्रेस के बलवंत सिंह के हाथों हार का सामना करना पड़ा । बलवंत ने व्यास को 25,824 मतों से मात दी।

साल 2007 के विधानसभा चुनावों में व्यास ने 2,429 मतों से जीत हासिल की थी। बहरहाल, परिसीमन की वजह से व्यास की जीत की संभावनाएं कम हो गयी थीं। मोदी की अगुवाई में भाजपा को मिली लगातार तीसरी शानदार जीत के बीच कैबिनेट स्तर के तीन और राज्य मंत्री स्तर के दो मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°