रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 13:46 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
काठमांडू से 80 किमी दूर कोडारी में भूकंप का केंद्रदिल्ली में मेट्रो सेवा रोकी गईपंजाब, बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, असम, बिहार, हरयाणा में भी झटके महसूस किये गएरिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 6.5 मापी गई हैदिल्ली और उत्तर भारत के कई इलाकों में फिर भूकंप के झटके महसूस किये गए
नरेंद्र मोदी सरकार के पांच मंत्रियों को मिली हार
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:20-12-12 07:49 PMLast Updated:20-12-12 09:30 PM
Image Loading

टीवी पर होने वाली बहसों में नरेंद्र मोदी सरकार का चेहरा और स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास सहित गुजरात के पांच मंत्रियों को विधानसभा चुनावों में गुरुवार को करारी हार मिली। कांग्रेस के कद्दावर नेता अर्जुन मोढ़वाडिया और शक्तिसिंह गोहिल को भी हार का मुंह देखना पड़ा है।

गुजरात सरकार के प्रवक्ता व्यास को पाटन जिले की सिद्धपुर सीट से कांग्रेस के बलवंत सिंह के हाथों हार का सामना करना पड़ा । बलवंत ने व्यास को 25,824 मतों से मात दी।

साल 2007 के विधानसभा चुनावों में व्यास ने 2,429 मतों से जीत हासिल की थी। बहरहाल, परिसीमन की वजह से व्यास की जीत की संभावनाएं कम हो गयी थीं। मोदी की अगुवाई में भाजपा को मिली लगातार तीसरी शानदार जीत के बीच कैबिनेट स्तर के तीन और राज्य मंत्री स्तर के दो मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।