बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 01:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
नरेंद्र मोदी सरकार के पांच मंत्रियों को मिली हार
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:20-12-12 07:49 PMLast Updated:20-12-12 09:30 PM
Image Loading

टीवी पर होने वाली बहसों में नरेंद्र मोदी सरकार का चेहरा और स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास सहित गुजरात के पांच मंत्रियों को विधानसभा चुनावों में गुरुवार को करारी हार मिली। कांग्रेस के कद्दावर नेता अर्जुन मोढ़वाडिया और शक्तिसिंह गोहिल को भी हार का मुंह देखना पड़ा है।

गुजरात सरकार के प्रवक्ता व्यास को पाटन जिले की सिद्धपुर सीट से कांग्रेस के बलवंत सिंह के हाथों हार का सामना करना पड़ा । बलवंत ने व्यास को 25,824 मतों से मात दी।

साल 2007 के विधानसभा चुनावों में व्यास ने 2,429 मतों से जीत हासिल की थी। बहरहाल, परिसीमन की वजह से व्यास की जीत की संभावनाएं कम हो गयी थीं। मोदी की अगुवाई में भाजपा को मिली लगातार तीसरी शानदार जीत के बीच कैबिनेट स्तर के तीन और राज्य मंत्री स्तर के दो मंत्रियों को हार का सामना करना पड़ा है।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड