बुधवार, 06 मई, 2015 | 13:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हिट एंड रन केस में सलमान खान को 5 साल की सजा
कर्नाटक में भाजपा सरकार गिराने की फिराक में केजेपी
बंगलुरु, एजेंसी First Published:03-01-13 02:21 PM
Image Loading

जगदीश शेट्टार मंत्रिमंडल के चुनावी बजट पेश करने के दौरान व्यवधान उत्पन्न करने को उतावली बी एस येदियुरप्पा की कर्नाटक जनता पार्टी की कार्यकारिणी की शुक्रवार को एक बैठक होने जा रही है, जिसमें दक्षिण में पहली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाने की कार्य योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।
    
पिछले महीने भाजपा छोड़कर केजेपी की कमान संभालने वाले येदियुरप्पा ने कहा कि हम सरकार को बजट पेश करने नहीं दे सकते। हम कल केजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में शेट्टार सरकार को सत्ता से हटाने की कार्य योजना को अंतिम रूप देंगे।
    
मुख्यमंत्री सचिवालय से मिले संकेतों के अनुसार शेटटार की आठ फरवरी को अगले वर्ष का बजट पेश करने की योजना है। राज्य में इस वर्ष मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
    
येदियुरप्पा ने कल रात यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सरकार मर चुकी है। उन्होंने कहा कि राज्य की उनकी यात्रा के दौरान उनसे जो लोग मिले उन्होंने कहा कि इस सरकार को जारी नहीं रहने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह सरकार गिराने के लिए जरूरी संख्या तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल में आज पंजाब के सामने बैंगलोर की चुनौती
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में बुधवार को रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर जब अपने घरेलू मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उतरेंगे, तो वे नहीं चाहेंगे कि बारिश एक बार फिर उनके मैच में बाधा डाले।