फोटो गैलरी

Hindi Newsशीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूर तक बढ़ी

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूर तक बढ़ी

शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी की न्यायिक हिरासत अदालत ने 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। मामले की सोमवार को हुई सुनवाई में अदालत ने सह आरोपी और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव...

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी की न्यायिक हिरासत 19 अक्टूर तक बढ़ी
एजेंसीMon, 05 Oct 2015 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी की न्यायिक हिरासत अदालत ने 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। मामले की सोमवार को हुई सुनवाई में अदालत ने सह आरोपी और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को भी 19 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक खन्ना और राय को मुंबई के एस्पलेनैड अदालत में मजिस्ट्रेट एम आर नटू के समक्ष वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। वहीं, इंद्राणी के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से उसका वारंट जेल अधिकारियों ने अदालत को भेजा। इंद्राणी को गत शुक्रवार को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुरुआती खबरों के मुताबिक इंद्राणी ने अवसाद रोधी दवाओं का ओवरडोज लिया था।

बचाव पक्ष के वकील श्रेयांश मिठारे ने बताया कि मामले की जांच कर रही सीबीआई ने तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया। सीबीआई ने अदालत को बताया कि आगे की जांच के लिए उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाने की जरूरत है, क्योंकि मामले को हाल में उन्हें सौंपा गया है। सितंबर में मामला सीबीआई को सौंपे जाने के बाद से यह पहली बार है, जब अदालत ने तीनों की हिरासत बढ़ाई है।

गौरतलब है कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी और लंबे समय चली पूछताछ के बाद 7 सितंबर को अदालत ने इंद्राणी और श्याम राय को 21 सितंबर तक न्यासिक हिरासत में भेज दिया था, जिसे 5 अक्तूबर तक बढ़ा दिया गया था। वहीं, 8 सितंबर को संजीव खन्ना को भी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें