शुक्रवार, 31 जुलाई, 2015 | 18:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेली: सीबी गंज के मथुरापुर में हुए दंगे के 15 आरोपी बरी, 2011 में जन्‍माष्‍टमी को लेकर आए थे दो समुदाय आमने सामनेलीबिया में 2 भारतीय छुड़ाये गये, 4 भारतीय अगवा किये गये थे, 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी: सुषमा स्वराजमुरादाबाद: डिलारी में पूर्ति निरीक्षक घूस लेते हुए गिरफ्तार, लाइसेंस निरस्त हुई राशन की दुकान की बहाली के लिए मांगे थे 5 हजार, भ्रष्टाचार निवारक संगठन से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
घने कोहरे से इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर परिचालन प्रभावित
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-2012 11:32:39 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज घने कोहरे से 50 से ज्यादा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ। हवाई अड्डे पर घना कोहरा छाए रहने के कारण करीब 35 विमानों की उड़ान में देरी हुई और 15 उड़ानों को रद्द कर दिया गया।
    
हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि एक अंतरराष्ट्रीय विमान को जयपुर की ओर मोड़ दिया गया। कल देर रात से ही रनवे दश्यता घटने लगी और सुबह में सामान्य दृश्यता घटकर 100 मीटर रह गई, जिससे तड़के विमानों की उड़ान में देरी हुई।
    
मुख्य रनवे (28-11 कोहरे के दिनों में सबसे ज्यादा इसका इस्तेमाल होता है) पर सामान्य दश्यता शून्य थी, जबकि रनवे दृश्यता 75 मीटर रह गयी थी।  तीसरे रनवे के अंतिम छोर पर एक समय दृश्यता घटकर शून्य पर पहुंच गयी। कोहरे के कारण तीसरे रनवे से परिचालन बाधित हुआ।
    
मौसम विभाग ने क्रिसमस तक कैट-तीन बी कोहरे का अनुमान व्यक्त किया है। कोहरे के कारण कल 100 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित हुई थी।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड