शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 08:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत
घने कोहरे से इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर परिचालन प्रभावित
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 11:32 AM
Image Loading

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज घने कोहरे से 50 से ज्यादा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ। हवाई अड्डे पर घना कोहरा छाए रहने के कारण करीब 35 विमानों की उड़ान में देरी हुई और 15 उड़ानों को रद्द कर दिया गया।
    
हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि एक अंतरराष्ट्रीय विमान को जयपुर की ओर मोड़ दिया गया। कल देर रात से ही रनवे दश्यता घटने लगी और सुबह में सामान्य दृश्यता घटकर 100 मीटर रह गई, जिससे तड़के विमानों की उड़ान में देरी हुई।
    
मुख्य रनवे (28-11 कोहरे के दिनों में सबसे ज्यादा इसका इस्तेमाल होता है) पर सामान्य दश्यता शून्य थी, जबकि रनवे दृश्यता 75 मीटर रह गयी थी।  तीसरे रनवे के अंतिम छोर पर एक समय दृश्यता घटकर शून्य पर पहुंच गयी। कोहरे के कारण तीसरे रनवे से परिचालन बाधित हुआ।
    
मौसम विभाग ने क्रिसमस तक कैट-तीन बी कोहरे का अनुमान व्यक्त किया है। कोहरे के कारण कल 100 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित हुई थी।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड