शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 08:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
इटली के हत्यारोपी नौसैनिक वापस केरल लौटे
कोच्चि, एजेंसी First Published:04-01-13 12:19 PM
Image Loading

भारतीय मछुआरों की हत्या के आरोपी इटली के दो नौसैनिक अपने देश में अपने परिवार के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाने के बाद शुक्रवार को केरल लौट आए।

एक चार्टर्ड विमान से सुबह 8.30 बजे रोम से केरल पहुंचने के बाद यहां इटली के महावाणिज्य दूत ने संवाददाताओं से कहा कि हमने अपना वादा पूरा किया। हमें भारतीय न्याय व्यवस्था में पूरी आस्था है। मुझे भरोसा है कि केरल तथा भारत के लोग इस कदम को इटली तथा भारत के अच्छे सम्बंधों के तौर पर देखेंगे।

दोनों सुरक्षा कर्मियों को केरल पहुंचने के बाद र्पिटिंग के लिए पुलिस आयुक्त के दफ्तर ले जाया गया। वे पासपोर्ट जमा करने के लिए कोल्लम की अदालत में उपस्थित होंगे और फिर कोच्चि लौटेंगे, जहां वे होटल में रुकेंगे।

ज्ञात हो कि इटली के एक जहाज पर तैनात रहे इन सुरक्षा कर्मियों ने बीते साल 15 फरवरी को केरल तट से लगे अरब सागर में भारतीय मछुआरों को समुद्री डाकू समझकर उन पर गोली चला दी थी, जिसमें दो मछुआरों की मौत हो गई।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingपंजाब के सामने कोलकाता की गंभीर चुनौती
पिछले मुकाबलों में शिकस्त झेल चुकी गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और गत उपविजेता किंग्स इलेवन पंजाब संतुलित टीमें होने के बावजूद अभी तक आईपीएल आठ में अपनी मजबूत छाप छोडम्ने में नाकाम रही हैं और शनिवार को अहम मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ कड़ी चुनौती के लिये उतरेंगी।