शुक्रवार, 28 अगस्त, 2015 | 10:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तर प्रदेश: रामपुर में मंसूरपुर बाईपास पर हादसा, तीन की मौत, बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर।उत्तर प्रदेश: अमरोहा में हाईवे पर स्थित रजबपुर थाना इलाके में शहीद अरविंद फिलीग स्टेशन पर रात ढाई बजे नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट, कर्मचारियों को बंधक बनाकर दस हजार लूटे।बिहार के जमुई में सरपंच के पति की नक्सलियों ने गोली मारकर की हत्या, झाझा के मानिक थाना की घटना।
इटली के हत्यारोपी नौसैनिक वापस केरल लौटे
कोच्चि, एजेंसी First Published:04-01-2013 12:19:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

भारतीय मछुआरों की हत्या के आरोपी इटली के दो नौसैनिक अपने देश में अपने परिवार के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाने के बाद शुक्रवार को केरल लौट आए।

एक चार्टर्ड विमान से सुबह 8.30 बजे रोम से केरल पहुंचने के बाद यहां इटली के महावाणिज्य दूत ने संवाददाताओं से कहा कि हमने अपना वादा पूरा किया। हमें भारतीय न्याय व्यवस्था में पूरी आस्था है। मुझे भरोसा है कि केरल तथा भारत के लोग इस कदम को इटली तथा भारत के अच्छे सम्बंधों के तौर पर देखेंगे।

दोनों सुरक्षा कर्मियों को केरल पहुंचने के बाद र्पिटिंग के लिए पुलिस आयुक्त के दफ्तर ले जाया गया। वे पासपोर्ट जमा करने के लिए कोल्लम की अदालत में उपस्थित होंगे और फिर कोच्चि लौटेंगे, जहां वे होटल में रुकेंगे।

ज्ञात हो कि इटली के एक जहाज पर तैनात रहे इन सुरक्षा कर्मियों ने बीते साल 15 फरवरी को केरल तट से लगे अरब सागर में भारतीय मछुआरों को समुद्री डाकू समझकर उन पर गोली चला दी थी, जिसमें दो मछुआरों की मौत हो गई।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को पहला झटका, राहुल आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ तीसरा निर्णायक टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला विकेट गंवा दिया। लोकेश राहुल दो रन बनाकर प्रसाद की गेंद पर बोल्ड हो गए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब पप्पू पहंचा परीक्षा देने...
अध्यापिका: परेशान क्यों हो?
पप्पू ने कोई जवाब नहीं दिया।
अध्यापिका: क्या हुआ, पेन भूल आये हो?
पप्पू फिर चुप।
अध्यापिका : रोल नंबर भूल गए हो?
अध्यापिका फिर से: हुआ क्या है, कुछ तो बताओ क्या भूल गए?
पप्पू गुस्से से: अरे! यहां मैं पर्ची गलत ले आया हूं और आपको पेन-पेंसिल की पड़ी है।