ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
इटली के हत्यारोपी नौसैनिक वापस केरल लौटे
कोच्चि, एजेंसी
First Published:04-01-13 12:19 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

भारतीय मछुआरों की हत्या के आरोपी इटली के दो नौसैनिक अपने देश में अपने परिवार के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाने के बाद शुक्रवार को केरल लौट आए।

एक चार्टर्ड विमान से सुबह 8.30 बजे रोम से केरल पहुंचने के बाद यहां इटली के महावाणिज्य दूत ने संवाददाताओं से कहा कि हमने अपना वादा पूरा किया। हमें भारतीय न्याय व्यवस्था में पूरी आस्था है। मुझे भरोसा है कि केरल तथा भारत के लोग इस कदम को इटली तथा भारत के अच्छे सम्बंधों के तौर पर देखेंगे।

दोनों सुरक्षा कर्मियों को केरल पहुंचने के बाद र्पिटिंग के लिए पुलिस आयुक्त के दफ्तर ले जाया गया। वे पासपोर्ट जमा करने के लिए कोल्लम की अदालत में उपस्थित होंगे और फिर कोच्चि लौटेंगे, जहां वे होटल में रुकेंगे।

ज्ञात हो कि इटली के एक जहाज पर तैनात रहे इन सुरक्षा कर्मियों ने बीते साल 15 फरवरी को केरल तट से लगे अरब सागर में भारतीय मछुआरों को समुद्री डाकू समझकर उन पर गोली चला दी थी, जिसमें दो मछुआरों की मौत हो गई।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°