शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 10:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' 'गुड्डू रंगीला' देखने जा रहे हैं? पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या
सैनिकों की हत्या का मुद्दा दृढ़ता से उठाएगा भारत
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:09-01-13 11:48 AMLast Updated:09-01-13 12:32 PM
Image Loading

भारत ने बुधवार को कहा कि वह जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तानी जवानों द्वारा दो भारतीय सैनिकों की नृशंस हत्या का मुद्दा पाकिस्तान के समक्ष मजबूती से उठाएगा। विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम पाकिस्तान सरकार के समक्ष यह मुद्दा मजबूती से उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों की हत्या व उनके शरीर को क्षत-विक्षत किया जाना 'बेहद संवेदनशील' और 'हर किसी के लिए चिंता का विषय है।' उन्होंने कहा कि ये ऐसे मामले हैं, जिन पर हमारी ओर से क्या किया जाएगा, यह कहने से पहले बहुत सावधानीपूर्वक हर पहलू से जांच की जानी चाहिए।

भारतीय अधिकारियों के मुताबिक, बलूच रेजीमेंट के पाकिस्तानी सैनिकों ने मंगलवार को घने कोहरे का फायदा उठाते हुए जम्मू एवं कश्मीर में घुसपैठ कर दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी और तीसरे को घायल कर दिया।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड