गुरुवार, 24 जुलाई, 2014 | 16:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राष्ट्रमंडल खेल : हॉकी, बैडमिंटन से शुरू होगा भारतीय अभियान हिंदुस्तानी हूं और आखिरी सांस तक हिंदुस्तानी रहूंगी : सानिया  शिवसेना ने किया सांसदों का बचाव, कहा मुद्दे को राजनीतिक रंग दिया गया  तेलंगाना में ट्रेन की चपेट में आई स्कूल बस, 20 बच्चों की मौत मलेशियाई एयरलाइंस हादसा : अमेरिका ने पुतिन पर तेज किये हमले सिख पगड़ियों पर अपनी नीति की समीक्षा करे फीबा : अमेरिकी सांसद नियमों में बदलाव से तीस हजार सफल छात्र बैंक नौकरी से वंचित गाज़ा में हताहतों की संख्या 700 के पार, संघर्ष विराम का बढ़ा दबाव ईरान के नेता ने कहा, इस्राइल से लड़ाई जारी रखे फलस्तीन  लीबिया में सत्ता परिवर्तन की घोषणा, एयरपोर्ट पर संघर्ष जारी
 
शिवसेना ने की रक्षा मंत्री एंटनी के इस्तीफे की मांग
मुंबई, एजेंसी
First Published:09-01-13 04:33 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

पाकिस्तानी सेना द्वारा दो भारतीय सैनिकों की नृशंस हत्या से व्यथित शिवसेना ने आज रक्षा मंत्री एके एंटनी के इस्तीफे की मांग की और कहा कि भारत को करारा जवाब देना चाहिए।
   
शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि न केवल शिवसेना, बल्कि पूरा देश एंटनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है। उन्हें पद छोड़ देना चाहिए। ऐसे रक्षा मंत्री की क्या जरूरत है, जब ऐसी घटनाएं होती हों। 
   
उन्होंने कहा कि भारतीय पक्ष को करारा जवाब देना चाहिए। राउत ने कहा कि अगर हमारे दो सैनिकों के सिर काटे गए हैं तो हमें उनके 40 सैनिकों के सर काट देने चाहिए।
   
राउत ने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत के साथ मैच खेल रही हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी सेना हमारे सैनिकों को मार रही है।
   
उन्होंने कहा कि अगर ऐसे क्रूर हमले बिना किसी युद्ध के होते हैं तो इससे हमारी सेना का मनोबल गिरेगा और वे देश के लिए लड़ पाने के योग्य नहीं रह पाएंगे।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°