मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 01:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  ऑनलाइन स्टार बनी रांची की नेत्रहीन बालिका टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
शहीद जवान का शव गुरुवार को पहुंचने की संभावना
सीधी, एजेंसी First Published:09-01-13 03:15 PM

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना के हमले में कल मारे गए दो जवानो में से एक लांस नायक सुधाकर सिंह इस जिले के ढ़रिया गांव के निवासी थे। सुधाकर जिनकी उम्र 30 साल थी, पाकिस्तानी सैनिकों के कायराना हमले में मारे गए। उनके परिवार में पत्नी दुर्गा सिंह और चार महीने का पुत्र है।
   
वह 2002 में सेना में भर्ती हुये थे और तब से राजपूताना रायफल्स के साथ काम कर रहे थे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुधाकर का शव आज शाम तक यहां पहुंचने की संभावना है और उनका अंतिम संस्कार कल किया जायेगा।
   
ढ़रिया गांव चुरहट विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है, जिसका प्रतिनिधित्व मध्यप्रदेश विधान सभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह करते है। अजय ने जवान की मौत पर दुख प्रकट किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमिताली ने वनडे मैचों में पूरे किए 5000 रन
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड