शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
शहीद जवान का शव गुरुवार को पहुंचने की संभावना
सीधी, एजेंसी First Published:09-01-13 03:15 PM

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना के हमले में कल मारे गए दो जवानो में से एक लांस नायक सुधाकर सिंह इस जिले के ढ़रिया गांव के निवासी थे। सुधाकर जिनकी उम्र 30 साल थी, पाकिस्तानी सैनिकों के कायराना हमले में मारे गए। उनके परिवार में पत्नी दुर्गा सिंह और चार महीने का पुत्र है।
   
वह 2002 में सेना में भर्ती हुये थे और तब से राजपूताना रायफल्स के साथ काम कर रहे थे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुधाकर का शव आज शाम तक यहां पहुंचने की संभावना है और उनका अंतिम संस्कार कल किया जायेगा।
   
ढ़रिया गांव चुरहट विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है, जिसका प्रतिनिधित्व मध्यप्रदेश विधान सभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह करते है। अजय ने जवान की मौत पर दुख प्रकट किया।
 
 
 
टिप्पणियाँ