मंगलवार, 30 सितम्बर, 2014 | 17:19 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मारुति सुजुकी मार्च, 2010 और अगस्त, 2013 के बीच विनिर्मित डिजायर, स्विफ्ट और रिट्ज की 69,555 कारें वापस मंगाएगी।दिल्ली की अदालत ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और छोटा शकील को भगोड़ा अपराधी घोषित किया।
 
Image Loading अन्य फोटो राजधानी में 16 दिसंबर की रात चलती बस में 23 वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर रविवार को इंडिया गेट पर प्रदर्शन हुआ था।
संबंधित ख़बरे
हवलदार सुभाष चंद तोमर की मौत, क्राइम ब्रांच करेगी जांच
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:26-12-12 02:24 PM
Last Updated:26-12-12 03:13 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

इंडिया गेट पर रविवार को हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान हुई कांस्टेबल के मौत के कारणों पर उठ रहे सवालों के बाद दिल्ली पुलिस ने बुधवार को मामले की जांच अपराध शाखा को सौंप दी है। इस संबंध में पुलिस कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर चुकी है।
     
पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल सुभाष तोमर (47) की कल सुबह राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मौत हो गई। तोमर रविवार को इंडिया गेट पर हुए प्रदर्शन के दौरान घायल हो गए थे।
    
राजधानी में रविवार 16 दिसंबर की रात चलती बस में 23 वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को लेकर रविवार को इंडिया गेट पर विशाल प्रदर्शन हुआ। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने कहा, मामला अपराध शखा को सौंप दिया गया है।
    
उन्होंने नई दिल्ली जिला पुलिस के पास से मामले को अपराध शाखा को सौंपने के पीछे कोई कारण नहीं बताया। सूत्रों का दावा है कि नयी दिल्ली जिला पुलिस आने वाले दिनों में गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियों और उस दौरन कानून-व्यवस्था के इंतजामों में व्यस्त हो जाएगी।
    
तोमर के मौत के कारणों पर पत्रकारिता के एक छात्र के बयान के बाद सवाल उठने लगे हैं। घटना का प्रत्यक्षदर्शी होने का दावा करने वाले इस छात्र ने पुलिस के बयान का खंडन किया है कि कांस्टेबल हिंसा में घायल हुए थे।
    
पुलिस ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है। सोमवार को पुलिस ने आठ लोगों को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया था।
    
दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने कल कहा था कि तोमर को गर्दन, सीना और पेट में अंतरिक चोटें आई हैं और पुलिस मौत का वास्तविक कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°