सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 19:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग दुमका-रामपुर हाट मार्ग 15 घंटों से जाम
प्रदर्शनकारियों की तुलना माओवादियों से करते दिखे शिंदे
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:24-12-12 03:18 PM
Image Loading

राष्ट्रीय राजधानी में एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद फैले जनाक्रोश से निपट पाने में राजनीतिक नेतृत्व के संघर्ष करने के बीच गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे आज इंडिया गेट पर प्रदर्शनकारियों की तुलना हथियारबंद माओवादियों से करते दिखे।
   
शिंदे ने कहा कि यह कहना बहुत आसान है कि गृह मंत्री इंडिया गेट जाएं और बातचीत करें। कल अगर कोई अन्य राजनीतिक दल प्रदर्शन करता है कि गृह मंत्री को वहां क्यों नहीं जाना चाहिए। कल कांग्रेस, भाजपा प्रदर्शन करेंगी, कल माओवादी यहां आएंगे और हथियारों के साथ प्रदर्शन करेंगे।
   
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि लोगों को सरकार की भूमिका समझनी चाहिए और सरकार को कहीं नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कल किसी अन्य सरकार के साथ होगा। सरकार को कहीं क्यों जाना चाहिए। 
   
यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्रदर्शनकारियों की तुलना माओवादियों से करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि आप इसे कानून व्यवस्था से अलग नहीं कर सकते। मैं इसके बारे में पहले ही बात कर चुका हूं, जिस दिन से उन्होंने प्रदर्शन शुरू किया, मैं उनसे अपने घर, अपने कार्यालय में मुलाकात कर चुका हूं, मैंने उनके प्रतिनिधियों से मुलाकात की।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड