रविवार, 20 अप्रैल, 2014 | 21:23 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने संघ नेता इंद्रेश को मालेगांव धमाकों में क्लीनचिट दिया, इंद्रेश के खिलाफ नहीं मिले ठोस सबूत
 
Image Loading अन्य फोटो सामूहिक बलात्कार मामले की घटना के विरोध में हो रहे आंदोलन के बारे में शिन्दे ने कहा कि युवाओं के शांतिपूर्वक आंदोलन करने में कुछ भी गलत नहीं है।
संबंधित ख़बरे
बलात्कार मामले पर न्यायिक आयोग एक माह में सौंपेगा रिपोर्ट: शिन्‍दे
नई दिल्ली,एजेंसी
First Published:24-12-12 02:28 PM
Last Updated:24-12-12 06:54 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने आज कहा कि 16 दिसंबर को चलती बस में एक युवती के साथ हुई सामूहिक बलात्कार मामले की घटना की जांच के लिए गठित किया गया न्यायिक आयोग अपनी रिपोर्ट एक माह में सौंपेगा, जिसके आधार पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।
   
शिन्दे ने संवाददाताओं से कहा कि न्यायिक आयोग की रिपोर्ट एक माह में मिल जाएगी जिसके आधार पर यथाशीघ्र कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कल उनसे मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने महिलाओं की सुरक्षा और सामूहिक बलात्कार मामले को लेकर उनकी बात ध्यान से सुनी।
   
दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पद से हटाए जाने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में शिन्दे ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा जा रहा है।
   
सामूहिक बलात्कार मामले की घटना के विरोध में हो रहे आंदोलन के बारे में पूछे जाने पर शिन्दे ने कहा कि युवाओं के शांतिपूर्वक आंदोलन करने में कुछ भी गलत नहीं है लेकिन कल यह आंदोलन हिंसक हो गया था। उन्होंने कहा कि आंदोलन ने कल राजनीतिक रूप भी लिया।
   
शिन्दे ने कहा कि पुलिस ने कल जो कार्रवाई की वह हिंसक आंदोलन को रोकने के लिए की। इस बीच सरकारी सूत्रों ने बताया कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर ठोस कार्रवाई करने और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा के लिए चार जनवरी को राज्यों के मुख्य सचिवों और पुलिस महानिदेशकों की एक बैठक आयोजित की जाएगी।
   
उन्होंने बताया कि इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्रालय के आला अधिकारी और सुरक्षा एजेंसियों के आला अधिकारी भी शामिल होंगे।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingमतदान नहीं करने वालों को प्रतिबंधित कर देना चाहिए: आडवाणी
भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी ने देश में अनिवार्य रूप से मतदान करने का पक्ष लिया और कहा कि जो लोग अपना वोट नहीं दे रहे हैं उन्हें भविष्य में वोट देने से प्रतिबंधित कर देना चाहिए।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°