रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 03:37 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पुलिस की सुस्ती पर प्रतिक्रिया से शिंदे का इनकार
सूरत, एजेंसी First Published:05-01-13 06:44 PM

गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने दिल्ली सामूहिक बलात्कार पीड़िता के दोस्त के आरोप पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, हालांकि उन्होंने कहा कि वह तथ्यों को जानने के बाद ही टिप्पणी करेंगे।

दरअसल, पीड़िता के दोस्त ने मीडिया में आरोप लगाया है कि संकट के दौरान पुलिस ने प्रतिक्रिया करने में सुस्ती दिखाई। उन्होंने यहां संवाददाताओं को बताया कि मैं इस मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। इस पर विस्तृत रिपोर्ट मिलने के बाद ही मैं टिप्पणी करूंगा।

गौरतलब है कि पीड़िता के दोस्त ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद जब बस से उन्हें फेंक दिया गया था, तब दिल्ली पुलिस ने हरकत में आने में सुस्ती दिखाई। पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर उसके शीघ्रता से हरकत में आने के दावो के उलट पीड़िता के दोस्त ने कहा है कि करीब 45 मिनट के बाद पुलिस की तीन पीसीआर वैन पहुंची और उन्होंने इस बारे में फैसला करने में वक्त बर्बाद किया कि यह मामला किस पुलिस थाने के दायरे में आएगा।
 
 
 
टिप्पणियाँ