शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 19:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार: वैशाली में लालू प्रसाद यादव का भाषण शुरू होने के पहले शक्ति प्रदर्शन को लेकर राजद के दो गुटों में भिड़ंत, एक गुट पूर्व प्रत्याशी रहे जागेश्वर राय का जबकि दूसरा पूर्व उप प्रमुख सत्येंद्र राय का
हिमाचल में CM का फैसला सोनिया गांधी करेंगी: वीरभद्र
शिमला, एजेंसी First Published:20-12-12 12:47 PM
Image Loading

शुरुआती रुझानों में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के जीत दर्ज करने के संकेतों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने आज कहा कि उन्होंने चुनाव में अपना पूरा जोर लगाया और अब मुख्यमंत्री के बारे में सोनिया गांधी तय करेगी।
   
सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे पार्टी को सत्ता में लाने का काम सौंपा गया था और मैंने अपना पूरा जोर लगाया था। अब हमारी राष्ट्रीय नेता को तय करना है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।
   
प्रदेश के पांच बार मुख्यमंत्री रहे सिंह ने कहा कि शुरुआती रुझानों से संकेत मिल रहे हैं कि यहां कांग्रेस सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना नहीं है कि कांग्रेस हाईकमान किसी बाहरी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनायेगी। सिंह ने कहा, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे ऐसी उम्मीद नहीं है।
   
वीरभद्र सिंह ने कल भी अपने प्रतिद्वन्द्वी माने जा रहे केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के मुख्यमंत्री बनने की संभावना को खारिज करते हुए कहा था, वह दावेदार है या नहीं, मुझे नहीं पता। लेकिन वह यहां नहीं आ रहे हैं।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड