शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 21:32 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
हिमाचल में CM का फैसला सोनिया गांधी करेंगी: वीरभद्र
शिमला, एजेंसी First Published:20-12-12 12:47 PM
Image Loading

शुरुआती रुझानों में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के जीत दर्ज करने के संकेतों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने आज कहा कि उन्होंने चुनाव में अपना पूरा जोर लगाया और अब मुख्यमंत्री के बारे में सोनिया गांधी तय करेगी।
   
सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे पार्टी को सत्ता में लाने का काम सौंपा गया था और मैंने अपना पूरा जोर लगाया था। अब हमारी राष्ट्रीय नेता को तय करना है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।
   
प्रदेश के पांच बार मुख्यमंत्री रहे सिंह ने कहा कि शुरुआती रुझानों से संकेत मिल रहे हैं कि यहां कांग्रेस सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना नहीं है कि कांग्रेस हाईकमान किसी बाहरी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनायेगी। सिंह ने कहा, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे ऐसी उम्मीद नहीं है।
   
वीरभद्र सिंह ने कल भी अपने प्रतिद्वन्द्वी माने जा रहे केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के मुख्यमंत्री बनने की संभावना को खारिज करते हुए कहा था, वह दावेदार है या नहीं, मुझे नहीं पता। लेकिन वह यहां नहीं आ रहे हैं।
 
 
 
टिप्पणियाँ