गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 05:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की फांसी रोकने पर देर रात अचानक सुप्रीम कोर्ट नंबर चार में सुनवाई
हिमाचल में CM का फैसला सोनिया गांधी करेंगी: वीरभद्र
शिमला, एजेंसी First Published:20-12-2012 12:47:36 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

शुरुआती रुझानों में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के जीत दर्ज करने के संकेतों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह ने आज कहा कि उन्होंने चुनाव में अपना पूरा जोर लगाया और अब मुख्यमंत्री के बारे में सोनिया गांधी तय करेगी।
   
सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे पार्टी को सत्ता में लाने का काम सौंपा गया था और मैंने अपना पूरा जोर लगाया था। अब हमारी राष्ट्रीय नेता को तय करना है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा।
   
प्रदेश के पांच बार मुख्यमंत्री रहे सिंह ने कहा कि शुरुआती रुझानों से संकेत मिल रहे हैं कि यहां कांग्रेस सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना नहीं है कि कांग्रेस हाईकमान किसी बाहरी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनायेगी। सिंह ने कहा, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे ऐसी उम्मीद नहीं है।
   
वीरभद्र सिंह ने कल भी अपने प्रतिद्वन्द्वी माने जा रहे केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा के मुख्यमंत्री बनने की संभावना को खारिज करते हुए कहा था, वह दावेदार है या नहीं, मुझे नहीं पता। लेकिन वह यहां नहीं आ रहे हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड