शनिवार, 30 मई, 2015 | 17:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जापान में भूकंप के जबरदस्त झटके, दिल्ली-एनसीआर में भी हल्के झटकेबिहार इंटर आर्ट्स का रिजल्ट जारी, देखें लाइव हिन्दुस्तान में
जनता के फैसले का सम्मान करेंगे: धूमल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-12 10:35 AM
Image Loading

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव में रुझानों में भाजपा के खिलाफ जनमत होने के संकेतों के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल हार स्वीकार करने को तैयार दिख रहे हैं।
   
उन्होंने कहा कि जो भी फैसला लोग करेंगे, वह अच्छा है। यह अच्छा होगा अगर लोग हमें समर्थन करेंगे और अगर वे ऐसा नहीं करते तब भी ठीक है। मैं जनता के फैसले का स्वागत करूंगा।
   
जब प्रारंभिक रुझानों में भाजपा को बढ़त दिखायी गई थी तब धूमल ने जीत का विश्वास व्यक्त किया था। बहरहाल, प्रदेश में प्राप्त रुझानों में कांग्रेस 29 और भाजपा 23 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है।
   
यह पूछे जाने पर कि क्या गुटबाजी के कारण भाजपा को नुकसान हो रहा है, धूमल ने कहा कि मैं संगठन के बारे में मीडिया में बात नहीं करता।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअजहर का शतक, पाकिस्तान ने जीती वनडे सीरीज
कप्तान अजहर अली (102) के शानदार शतक और हारिस सोहेल (नाबाद 52) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को दूसरे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को 16 गेंदें शेष रहते छह विकेट से पीट दिया और तीन मैचों की क्रिकेट सीरीज 2-0 से जीत ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड