मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 23:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
गुजरात में कांग्रेस के एक और विज्ञापन पर विवाद
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:28-11-12 11:10 PMLast Updated:28-11-12 11:25 PM

गुजरात कांग्रेस के एक विज्ञापन में श्रीलंका के बच्चे की तस्वीर के इस्तेमाल पर शुरू विवाद के बाद पार्टी एक और विज्ञापन को लेकर विवादों में आ गई है। किसानों से जुड़े पार्टी के एक विज्ञापन में कथित तौर पर दूसरे राज्यों के किसानों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। कांग्रेस ने हाल ही में कई विज्ञापन जारी किए हैं जो अखबारों और वेबसाइटों पर प्रकाशित हुए हैं। भाजपा ने तस्वीरों को लेकर सवाल किए हैं और उसका कहना है कि तस्वीरें अन्य राज्यों की हैं।

एक विज्ञापन में एक किसान को दिखाया गया है। इस विज्ञापन के जरिए लंबित बिजली कनेक्शन के मुद्दे को रेखांकित करना था। विज्ञापन में कहा गया है कि राज्य के 10 लाख किसानों को बिजली कनेक्शन का इंतजार है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सत्तारूढ़ भाजपा का आरोप है कि विज्ञापन में प्रयुक्त तस्वीर कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के एक किसान की है। कांग्रेस का यह रुख रहा है कि तस्वीरें सांकेतिक हैं और विज्ञापनों में दिए गए तथ्य विवादित नहीं हैं।

राज्य कांग्रेस के प्रमुख अर्जुन मोधवादिया ने कहा कि विज्ञापनों में प्रयुक्त तस्वीरें सांकेतिक हैं। लेकिन बिजली कनेक्शन, कुपोषण आदि के संबंध में दिए गए तथ्य वास्तविक हैं। उन्होंने कहा कि क्या भाजपा उन तथ्यों पर सवाल कर सकती है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत, न्यूजीलैंड को पछाड़कर टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत और न्यूजीलैंड को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड