रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 14:00 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    महाराष्ट्र में नई सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मोदी एयर इंडिंया के कई पायलट खत्म लाइसेंस पर उड़ा रहे हैं विमान इराक में आईएस के ठिकानों पर अमेरिका के 23 हवाई हमले राजनाथ ने युवाओं से शांति और सौहार्द का संदेश फैलाने को कहा  शीतकालीन सत्र से पहले नए योजना निकाय का गठन कर सकती है सरकार  आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मोदी की मौजूदगी में मनोहर लाल खट्टर ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ
गुजरात में कांग्रेस के एक और विज्ञापन पर विवाद
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:28-11-12 11:10 PMLast Updated:28-11-12 11:25 PM

गुजरात कांग्रेस के एक विज्ञापन में श्रीलंका के बच्चे की तस्वीर के इस्तेमाल पर शुरू विवाद के बाद पार्टी एक और विज्ञापन को लेकर विवादों में आ गई है। किसानों से जुड़े पार्टी के एक विज्ञापन में कथित तौर पर दूसरे राज्यों के किसानों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। कांग्रेस ने हाल ही में कई विज्ञापन जारी किए हैं जो अखबारों और वेबसाइटों पर प्रकाशित हुए हैं। भाजपा ने तस्वीरों को लेकर सवाल किए हैं और उसका कहना है कि तस्वीरें अन्य राज्यों की हैं।

एक विज्ञापन में एक किसान को दिखाया गया है। इस विज्ञापन के जरिए लंबित बिजली कनेक्शन के मुद्दे को रेखांकित करना था। विज्ञापन में कहा गया है कि राज्य के 10 लाख किसानों को बिजली कनेक्शन का इंतजार है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि सत्तारूढ़ भाजपा का आरोप है कि विज्ञापन में प्रयुक्त तस्वीर कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के एक किसान की है। कांग्रेस का यह रुख रहा है कि तस्वीरें सांकेतिक हैं और विज्ञापनों में दिए गए तथ्य विवादित नहीं हैं।

राज्य कांग्रेस के प्रमुख अर्जुन मोधवादिया ने कहा कि विज्ञापनों में प्रयुक्त तस्वीरें सांकेतिक हैं। लेकिन बिजली कनेक्शन, कुपोषण आदि के संबंध में दिए गए तथ्य वास्तविक हैं। उन्होंने कहा कि क्या भाजपा उन तथ्यों पर सवाल कर सकती है।
 
 
 
टिप्पणियाँ