रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
सत्ता और विपक्ष के रूप में विफल हुई कांग्रेस: मोदी
अहमबदाबाद, एजेंसी First Published:02-12-12 08:06 PM
Image Loading

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस न सिर्फ राज्य में सरकार के तौर पर विफल रही थी बल्कि विपक्ष के रूप में भी वह विफल रही है। राजापिपला और धुंडका में रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल हुई है। इसी कारण वह आने वाले चुनावों में वह विफल हो जाएगी।

मोदी ने कहा कि विपक्ष की भूमिका भी अहम है पर राजनीति में नकारात्मकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। फिर भी पिछले 12 साल में कांग्रेस ने सिर्फ एक ही काम किया है- मोदी के लिए शब्दकोश से सारे निंदक शब्दों का प्रयोग करना। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। मोदी ने कहा कि जो लोग अपने कार्यकर्ताओं का भरोसा नहीं जीत सके वह गुजरात के लोगों का विश्वास कैसे जीतेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को जिताना चाह रहे हैं वह अहमद पटेल को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं पर कांग्रेस के पास इसे घोषित करने की हिम्मत नहीं है।
 
 
 
टिप्पणियाँ