शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 06:14 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
सत्ता और विपक्ष के रूप में विफल हुई कांग्रेस: मोदी
अहमबदाबाद, एजेंसी First Published:02-12-12 08:06 PM
Image Loading

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस न सिर्फ राज्य में सरकार के तौर पर विफल रही थी बल्कि विपक्ष के रूप में भी वह विफल रही है। राजापिपला और धुंडका में रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल हुई है। इसी कारण वह आने वाले चुनावों में वह विफल हो जाएगी।

मोदी ने कहा कि विपक्ष की भूमिका भी अहम है पर राजनीति में नकारात्मकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। फिर भी पिछले 12 साल में कांग्रेस ने सिर्फ एक ही काम किया है- मोदी के लिए शब्दकोश से सारे निंदक शब्दों का प्रयोग करना। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। मोदी ने कहा कि जो लोग अपने कार्यकर्ताओं का भरोसा नहीं जीत सके वह गुजरात के लोगों का विश्वास कैसे जीतेंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को जिताना चाह रहे हैं वह अहमद पटेल को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं पर कांग्रेस के पास इसे घोषित करने की हिम्मत नहीं है।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड