मंगलवार, 28 जुलाई, 2015 | 11:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
गृह मंत्री की अध्यक्षता में पंजाब के आतंकी हमलों को लेकर बैठक होगीDCW चेयरपर्सन के बतौर स्वाति मालीवाल ने लिया चार्जइंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत पापुआ में आज 7.0 तीव्रता वाले भूकंप के जबरदस्त झटके महसूस किये गएसात दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा लेकिन कोई छुट्टी नहीं12 बजे तक दिल्ली पहुंचेगा कलाम का पार्थिव शरीर, कल ले जाया जाएगा रामेश्वरम
गुजरात में दिखावटी विकास : काटजू
भोपाल, एजेंसी First Published:23-12-2012 10:26:31 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

प्रेस परिषद के अध्यक्ष मार्कण्डेय काटजू ने गुजरात के विकास को दिखावटी करार दिया है। उनका मानना है कि आम आदमी का सड़क और बिजली से पेट नहीं भरने वाला।

भोपाल प्रवास पर आए काटजू ने रविवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विकास के दावे किए जाते हैं, मगर आम आदमी के जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है।

उन्होंने गुजरात के कुपोषण की चर्चा करते हुए कहा कि वहां कुपोषण की दर काफी ज्यादा है, यह दर गरीब देशों सोमालिया जैसी है। इसके बावजूद मोदी के तीसरी बार चुनाव जीतने के सवाल पर काटजू ने कहा कि हर कोई जानता है कि चुनाव कैसे लड़ा और जीता जाता है। वहां के लोगों को इस बात का बाद में एहसास होगा कि मोदी का विकास उनके किसी काम का नहीं है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड