बुधवार, 27 मई, 2015 | 19:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
असीम ऊर्जा, असीम साहस, असीम धैर्य... आगे बढ़ने का समय
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-12 11:47 AMLast Updated:20-12-12 12:42 PM
 
संबंधित ख़बरे
Image Loading Image Loading
 

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में लगातार तीसरी बार अपने दम पर सरकार बनाते दिखाई दे रहे हैं और अगले लोकसभा चुनाव में उनके प्रधानमंत्री पद का दावेदार होने की बात को भी बल मिल रहा है। इस बीच उन्होंने आज कहा कि यह आगे बढ़ने का समय है।
   
मोदी ने ट्विटर पर लिखा, पीछे मुड़ने की जरूरत नहीं। आगे बढ़ना है। हम असीम उर्जा, असीम साहस, असीम धैर्य चाहते हैं।
   
उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब वह राज्य में एक बार फिर भाजपा को सत्ता पर पहुंचाते दिखाई दे रहे हैं और हैट्रिक बना सकते हैं। हालांकि पार्टी नेता अभी इस मामले में कोई स्पष्ट रुख नहीं रख रहे हैं।
   
जब भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद से पूछा गया कि क्या लगातार तीसरी बार गुजरात में जीत के बाद मोदी अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे तो उन्होंने कहा, मोदी भाई हमेशा से भाजपा में महत्वपूर्ण नेता रहे हैं। हमारी पार्टी वंशवाद से नहीं चलती जिसका नेता कोई युवराज होता है। हम पूरी तरह लोकतांत्रिक तरीके से काम करते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड