सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 18:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं शाम 6.30 बजे देश के सामने एक महत्वपूर्ण घोषणा करूंगाः नरेंद्र मोदी।भूमि अधिग्रहण बिल पर झुकी सरकार, किसानों की सहमति का प्रावधान बना रहेगा।जेबीटी घोटाला: सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और अन्य की याचिका खारिज की, दोषसिद्धि और 10 साल के कारावास की सजा को चुनौती देते हुई दायर की थी याचिका।
कांगेस के टिकट पर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी श्‍वेता भट्ट
नई दिल्ली/अहमदाबाद, लाइव हिन्दुस्तान First Published:30-11-2012 09:51:07 AMLast Updated:30-11-2012 11:25:07 AM
Image Loading

गुजरात विधानसभा चुनाव में कई दिग्गजों के नामांकन का आज दिन है। मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी मणिनगर से नामांकन दाखिल करने वाले हैं। खास बात यह है कि उनके खिलाफ संजीव भट्ट की पत्‍नी श्‍वेता भट्ट भी मैदान में उतर रही हैं।

श्‍वेता भट्ट मणिनगर से ही कांग्रेस के टिकट पर नरेंद्र मोदी के खिलाफ किस्‍मत आजमा रही हैं। श्‍वेता भट्ट के चुनाव लड़ने से मामला थोड़ा दिलचस्‍प हो गया है।

पर्चा भरने से पहले नरेंद्र मोदी आम लोगों से मुखातिब होंगे। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। अमित शाह नारनपुरा में पर्चा दाखिल करने वाले हैं।

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज शंकर सिह वाघेला भी आज पर्चा दाखिल करने वाले हैं। वे खेड़ा के कापड़वंज में नामांकन दाखिल करेंगे। इस तरह गुजरात में सियासी सरगर्मी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है।

गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर को 12.39 मिनट पर अपना पर्चा दाखिल करेंगे। इससे पहले उन्होंने हाईटेक प्रचार की मदद ली और सूबे के 26 शहरों में एक साथ लोगों को संबोधित किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान
टेस्ट कप्तान के तौर पर अपनी पहली संपूर्ण तीन मैचों की सीरीज के लिये श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने कहा है कि उनकी योजना श्रीलंका में पांच गेंदबाजों को उतारने की रहेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?