मंगलवार, 01 सितम्बर, 2015 | 17:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
कांगेस के टिकट पर मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी श्‍वेता भट्ट
नई दिल्ली/अहमदाबाद, लाइव हिन्दुस्तान First Published:30-11-2012 09:51:07 AMLast Updated:30-11-2012 11:25:07 AM
Image Loading

गुजरात विधानसभा चुनाव में कई दिग्गजों के नामांकन का आज दिन है। मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी मणिनगर से नामांकन दाखिल करने वाले हैं। खास बात यह है कि उनके खिलाफ संजीव भट्ट की पत्‍नी श्‍वेता भट्ट भी मैदान में उतर रही हैं।

श्‍वेता भट्ट मणिनगर से ही कांग्रेस के टिकट पर नरेंद्र मोदी के खिलाफ किस्‍मत आजमा रही हैं। श्‍वेता भट्ट के चुनाव लड़ने से मामला थोड़ा दिलचस्‍प हो गया है।

पर्चा भरने से पहले नरेंद्र मोदी आम लोगों से मुखातिब होंगे। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों की भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। अमित शाह नारनपुरा में पर्चा दाखिल करने वाले हैं।

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज शंकर सिह वाघेला भी आज पर्चा दाखिल करने वाले हैं। वे खेड़ा के कापड़वंज में नामांकन दाखिल करेंगे। इस तरह गुजरात में सियासी सरगर्मी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है।

गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर को 12.39 मिनट पर अपना पर्चा दाखिल करेंगे। इससे पहले उन्होंने हाईटेक प्रचार की मदद ली और सूबे के 26 शहरों में एक साथ लोगों को संबोधित किया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत ने रचा इतिहास, 22 साल बाद श्रीलंका में टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।