शनिवार, 30 मई, 2015 | 13:54 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पाक-जिम्बाब्वे मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर हुआ ब्लास्ट, 4 घायल अरुणा शानबाग का दोषी सोहनलाल बोला, परिवार के लोग तक बात नहीं करते पतंजलि फूड फैक्टरी से मिले हथियार, जांच में जुटी एसटीएफ पांचवीं बार फीफा के अध्यक्ष बने सेप ब्लेटर अमेरिकी संस्था का दावा: भारत-पाक में पड़ सकता है बड़ा अकाल पाकिस्तान: लाहौर में पाक-जिम्बाब्वे मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर आत्मघाती हमला, दो की मौत जब अमेरिका में रंगभेद का सामना करना पड़ा था प्रियंका चोपड़ा को! 'वेलकम टू कराची' देखने से पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए FIL M REVIEW: सैन एंड्रियाज डर के साथ एंटरटेनमेंट  केजरीवाल को SC और HC का डबल झटका, LG ही करेंगे नियुक्ति
माले संकट में हो सकता है विदेशी हाथ: जीएमआर
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-12 06:33 PM
Image Loading

जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने बुधवार को कहा कि मालदीव हवाई अड्डा परियोजना से कंपनी को बाहर करने के पीछे किसी दूसरे देश का हाथ होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। जीएमआर एयरपोर्ट्स के मुख्य वित्त अधिकारी सिद्धार्थ कपूर ने संवाददाताओं से कहा कि मैं इस बारे में पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं लेकिन मालदीव में राजनीतिक स्थिति को देखते हुए मैं किसी संभावना से इनकार नहीं कर सकता।

उनसे यह पूछा गया था कि क्या जीएमआर को लगता है कि 50 करोड़ डालर की परियोजना से कंपनी को हटाये जाने के पीछे चीन जैसे किसी अन्य देश का हाथ है। बहरहाल, कपूर ने किसी अन्य देश का हाथ होने के बारे में और कुछ नहीं कहा।

मालदीव ने सिंगापुर अदालत के उस निर्णय को मानने से इनकार कर दिया जिसमें जीएमआर अनुबंध को रद्द करने पर रोक दिया गया था। मालदीव ने कहा कि वह अपने निर्णय पर कायम रहेगा और हवाई अड्डे का शुक्रवार को अधिग्रहण कर लेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या कंपनी अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत में अपील करेगी, कपूर ने कहा कि हम आशा करते हैं और मालदीव सरकार से अंतरराष्ट्रीय कानून का सम्मान करने की अपील करेंगे।

कपूर ने यह भी कहा कि जीएमआर संकट का सौहार्दपूर्ण समाधान की उम्मीद कर रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि मालदीव राष्ट्रपति से संपर्क करने की बार-बार कोशिश की गई लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड