बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 18:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमें समय के इस बदलाव का समझना होगा नहीं तो हम पीछे रह जाएंगे: पीएम मोदीभारत के भविष्य को बदलने का खाका खींचा गया: पीएम मोदीडिजीटल इंडिया से देश का सपना सच होगा: पीएम मोदीआज बच्चा भी चश्मे की जगह मोबाइल छीनता है, बच्चे भी डिजीटल ताकत को समझ रहे हैं: पीएम मोदीपीएम मोदी ने कहा, आज साढे चार लाख करोड रुपये का निवेश और करीब 18 लाख नौकरियों का ऐलान हुआलखीमपुर में बाढ़ के पानी में डूबने से छह बच्‍चों की मौत, बुखारीटोला में खेत में भरे पानी में डूबे चार बच्‍च्‍ो, नरेन्‍द्र नगर में बाढ़ से उफनाए नाले में दो बच्‍चे डूबे250 हजार करोड निवेश करेंगे, पांच लाख से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी: मुकेश अंबानीमुकेश अंबानी ने कहा, पीएम की सोच हमारी प्रेरणा, लोगों की जिंदगी बदलेगीडिजीटल इंडिया वीक की शुरूआत, कार्यक्रम में मौजूद हैं कई बडे उद्योगपति
माले संकट में हो सकता है विदेशी हाथ: जीएमआर
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-12 06:33 PM
Image Loading

जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने बुधवार को कहा कि मालदीव हवाई अड्डा परियोजना से कंपनी को बाहर करने के पीछे किसी दूसरे देश का हाथ होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। जीएमआर एयरपोर्ट्स के मुख्य वित्त अधिकारी सिद्धार्थ कपूर ने संवाददाताओं से कहा कि मैं इस बारे में पूरी तरह आश्वस्त नहीं हूं लेकिन मालदीव में राजनीतिक स्थिति को देखते हुए मैं किसी संभावना से इनकार नहीं कर सकता।

उनसे यह पूछा गया था कि क्या जीएमआर को लगता है कि 50 करोड़ डालर की परियोजना से कंपनी को हटाये जाने के पीछे चीन जैसे किसी अन्य देश का हाथ है। बहरहाल, कपूर ने किसी अन्य देश का हाथ होने के बारे में और कुछ नहीं कहा।

मालदीव ने सिंगापुर अदालत के उस निर्णय को मानने से इनकार कर दिया जिसमें जीएमआर अनुबंध को रद्द करने पर रोक दिया गया था। मालदीव ने कहा कि वह अपने निर्णय पर कायम रहेगा और हवाई अड्डे का शुक्रवार को अधिग्रहण कर लेगा। यह पूछे जाने पर कि क्या कंपनी अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत में अपील करेगी, कपूर ने कहा कि हम आशा करते हैं और मालदीव सरकार से अंतरराष्ट्रीय कानून का सम्मान करने की अपील करेंगे।

कपूर ने यह भी कहा कि जीएमआर संकट का सौहार्दपूर्ण समाधान की उम्मीद कर रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि मालदीव राष्ट्रपति से संपर्क करने की बार-बार कोशिश की गई लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड