शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 13:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस से नौकरी पाने में रोडवेज के छह ड्राइवरों पर केस कार्यालय अधीक्षक ने इन सभी चालकों के खिलाफ कराई एफआईआरबरेली - भोजीपुरा में पुलिस की पिटाई से गर्भवती महिला की हालत बिगड़ी, गंभीरप्रतापगढ़- 102 एंबुलेंस ने दो महिलाओं को रौंदा, मौतरामपुर में मोबाइल शॉप से 13 लाख की चोरी, गैस बेल्डिंग मशीन से ताले काटकर दिया घटना को अंजामयूपी - निगोही में पुलिस की गाड़ी पर पशु तस्‍करों ने ट्रक चढ़ायाशाहजहांपुर - कलान में गुंडा एक्ट में निरुद्ध होने से नाराज युवक टावर पर चढ़ापीलीभीत - बिलसंडा में चुनावी रंजिश को पूर्व प्रधान के भाई-बेटे की हत्‍याबुलंदशहर- जिले के स्याना क्षेत्र के गांव थल ईनायतपुर में गुरुवार की रात घर में सो रहे सेवानिवृत्त फौजी सतवीर 62 वर्ष की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। हत्या की वारदात से क्षेत्र में दहशत है। सूचना पर कोतवाली स्याना से पुलिस पहुंची। पुलिस जांच में जुटी है।जमशेदपुर- बिस्टुपुर बाज़ार के अंदर के दुकानदारों नें शुक्रवार को अपनी दुकानों को बंद रखा है। बाज़ार में चले प्रशासन के अतिक्रमण हटाओ अभियान के खिलाफ यह कदम उठाया गया है।झारखंड- कोडरमा के नवलशाही इलाके के धोबियाघाट से शुक्रवार को पुलिस ने एक सौ पीस पावर जिलेटिन बरामद किया है।
जासूसी मामला: रक्षा मंत्रालय ने सेना से मांगी सफाई
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-01-2013 10:11:46 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

रक्षा मंत्रालय ने सेना से उन खबरों को लेकर सफाई मांगी है, जिसमें कहा गया कि कुछ सरकारी अधिकारियों की जासूसी के लिए पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए उपकरणों को शायद नष्ट कर दिया गया है।

मंत्रालय सूत्रों ने यहां बताया कि मंत्रालय को उन रिपोर्टों के बारे में सफाई देने को कहा गया है, जिसमें बताया गया कि 2010 में तकनीकी सहायता संभाग में लगाए गए जासूसी उपकरणों को शायद नष्ट कर दिया गया है।

सेना मुख्यालय ने इन खबरों पर चुप्पी बरती। सेना के ये कथित जासूसी उपकरण पिछले साल प्रकाश में आए। तब आरोप लगाया गया कि जनरल वी के सिंह के उम्र विवाद के समय रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों की बातचीत की जासूसी करने के लिए इनका इस्तेमाल किया गया।

सेना ने पहले कहा था कि उसके पास ऐसा कोई उपकरण नहीं है और इसका इस्तेमाल रक्षा खुफिया एजेंसी करती है जोकि मंत्रालय के सीधे नियंत्रण में है ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingकेरल में नया आशियाना बसाएंगे मास्टर ब्लास्टर सचिन
क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानें वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने तटीय राज्य केरल में एक खूबसूरत और आलीशान खरीदने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब संता गया बैंक लूटने...
संता बैंक में डकैती डालने पहुंचा मगर रिवॉलवर घर पर ही भूल गया...
मगर बैंक फिर भी लूट लाया बताओ कैसे?
क्योंकि बैंक मैनेजर बंता था...
बंता: (संता से बोला) कोई बात नहीं...पैसे ले जाओ रिवॉलवर कल दिखा जाना!!