बुधवार, 27 मई, 2015 | 21:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
जासूसी मामला: रक्षा मंत्रालय ने सेना से मांगी सफाई
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:02-01-13 10:11 PM

रक्षा मंत्रालय ने सेना से उन खबरों को लेकर सफाई मांगी है, जिसमें कहा गया कि कुछ सरकारी अधिकारियों की जासूसी के लिए पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए उपकरणों को शायद नष्ट कर दिया गया है।

मंत्रालय सूत्रों ने यहां बताया कि मंत्रालय को उन रिपोर्टों के बारे में सफाई देने को कहा गया है, जिसमें बताया गया कि 2010 में तकनीकी सहायता संभाग में लगाए गए जासूसी उपकरणों को शायद नष्ट कर दिया गया है।

सेना मुख्यालय ने इन खबरों पर चुप्पी बरती। सेना के ये कथित जासूसी उपकरण पिछले साल प्रकाश में आए। तब आरोप लगाया गया कि जनरल वी के सिंह के उम्र विवाद के समय रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों की बातचीत की जासूसी करने के लिए इनका इस्तेमाल किया गया।

सेना ने पहले कहा था कि उसके पास ऐसा कोई उपकरण नहीं है और इसका इस्तेमाल रक्षा खुफिया एजेंसी करती है जोकि मंत्रालय के सीधे नियंत्रण में है ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड