शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 11:38 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरूराज से राजद विधायक ब्रजकिशोर सिंह आज भाजपा में होंगे शामिल।उत्तर प्रदेश: बदायूं में बिसौली-सहसवान रोड पर टेम्पो पलटा, 2 की मौत, शनिवार सुबह दस बजे हुआ बड़ा हादसा, दुर्घटना में आठ लोग हो गए गंभीर घायल, मृतकों में ड्राईवर रामकिशोर और सवारी शेलेन्द्र, बहन से राखी बंधवाने जा रहा था रसूलपुर शैलेन्द्र।बिहारीगंज से जदयू विधायक रेणू कुशवाहा के भाजपा में शामिल होने की सूचना, पटना में आज शामिल हो सकती हैं।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के हथियार डिपो के पास विस्फोट, एक दर्जन से ज्यादा जवानों के जख्मी होने की खबर।
आरोपी युवकों के बचाव में उतरे केजरीवाल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-2012 08:03:45 PMLast Updated:25-12-2012 08:17:09 PM
Image Loading

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (एएपी) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को इंडिया गेट पर हुई हिंसा में अपने एक कांस्टेबल की मौत के मामले में आठ लोगों को फंसाया है।

एएपी के संयोजक केजरीवाल ने कहा कि पुलिस ने इन लोगों के बारे में कोई सबूत नहीं दिया है। इन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया। ये लोग गैंगरेप की पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग करते हुए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पुलिस यह कहकर मीडिया और जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है कि एएपी कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया ने जमानत की राशि दी। पुलिस का यह दावा गलत है। केजरीवाल ने कहा कि पुलिस इन आठ बेकसूर युवकों को फंसाने का प्रयास कर रही है ताकि ताकत के दम पर इस आंदोलन को कुचला जा सके।

उन्होंने कांस्टेबल की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि इस मौत के लिए जो भी जिम्मेदार हो, उसे सजा मिले। अगर एएपी का कोई कार्यकर्ता इसमें शामिल है तो उसे भी दंडित किया जाए, लेकिन हम निर्दोष लोगों को फंसाने को स्वीकार नहीं करेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि पुलिस यह दिखाना चाहती है कि बाबा रामदेव, जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह एवं एएपी सदस्यों के शामिल होने से आंदोलन हिंसक हो गया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को तीसरा झटका, कोहली आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ तीसरा निर्णायक टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए अपना तीसरा विकेट गंवा दिया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब जय की हुई जमकर पिटाई...
वीरू (जय से): कल तुझे मेरे मोहल्ले के दस लड़कों ने बहुत बुरी तरह पीटा। फिर तूने क्या किया?
जय: मैंने उन सभी से कहा कि कि अगर हिम्मत है, तो अकेले-अकेले आओ।
वीरू: फिर क्या हुआ?
जय: होना क्या था, उसके बाद उन सबने एक-एक करके फिर से मुझे पीटा।