रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 21:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपी: अमरोहा में हाईवे पर कावड़ियों को डीजे बजाकर आने से न रोक पाने पर जिवाई चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर।
दिल्ली में कड़ी सुरक्षा, नौ मेट्रो स्टेशन आज भी बंद
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:25-12-2012 12:47:45 PMLast Updated:25-12-2012 01:50:26 PM

सामूहिक बलात्कार के खिलाफ शहर भर में प्रदर्शनों की लहर को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। मध्य दिल्ली के प्रमुख मार्गों और नौ मेट्रो स्टेशनों को आज भी बंद रखा गया है।
    
पिछले दिनों हुये प्रदर्शनों का गढ़ बने विजय चौक और आस पास के इलाके को किले में तब्दील कर दिया है। वहीं इंडिया गेट पर प्रवेश के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। 
    
खुफिया सूत्रों ने बताया कि पुलिस को अंदेशा है कि आज क्रिसमस की छुट्टी के दिन लोगों की भीड़ जमा हो सकती है और किसी अनहोनी के अंदेशे के कारण ज्यादा ऐहतियात बरती जा रही है।
    
केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के घर के आस पास भी सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा किया गया है। कल शाम कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके आवास के बाहर आकर प्रदर्शन किया था।
    
कल की ही तरह आज भी नौ मेट्रो स्टेशनों को अगले आदेशों तक बंद रखा गया है। इनमें राजीव चौक, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, रेस कोर्स, बाराखंभा रोड, मंडी हाउस प्रगति मैदान, खान मार्केट शामिल हैं। राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशनों पर इंटरचेंज (रूट बदलने की सुविधा) की अनुमति है।
  
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के सीमाई इलाकों पर बाहर से प्रवेश करने वालों वाहनों की सघन तलाशी हो रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingMCA ने शाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश करने से बैन हटाया
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने अभिनेता शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए के उपाध्यक्ष आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?