रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 11:25 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी
सामूहिक बलात्कार मामले में एक और गिरफ्तार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 03:27 PMLast Updated:19-12-12 03:35 PM
Image Loading

23 वर्षीय लड़की के साथ चलती बस में हुए बलात्कार मामले में कथित रूप से संलिप्त एक और व्यक्ति को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आज इस बात की जानकारी दी।
   
सूत्रों ने बताया कि अक्षय ठाकुर को बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार किया गया और उसे दिल्ली लाया जा रहा है। रविवार को हुई इस घटना के संदर्भ में पुलिस पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया।
   
23 वर्षीय पैरा-मेडिकल की इस छात्रा का चार लोगों ने बलात्कार किया था और विभत्स तरीके से उस पर हमला किया था। इन लोगों ने लड़की के पुरुष मित्र पर भी हमला किया था और बाद में दोनों को घायल अवस्था में गाड़ी से बाहर फेंक दिया था।
 
 
 
टिप्पणियाँ