बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 02:52 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
गैंगरेप के खिलाफ दिल्ली में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 03:57 PM
Image Loading

राजधानी दिल्ली में रविवार की रात चलती बस में एक पैरा-मेडिकल की छात्रा के सामूहिक बलात्कार और महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराधों की बढ़ती संख्या के विरोध में मुख्यमंत्री आवास एवं पुलिस मुख्यालय समेत कई जगहों पर प्रदर्शन किए गए।
    
विरोध प्रदर्शन में शामिल ऑल इंडिया स्टूडेंटस असोसिएशन(आईसा), ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वूमंस एसोसिएशन (एआईडीडब्ल्यूए) समेत कई संगठनों ने इस मामले के सभी छह अभियुक्तों के खिलाफ कठारे कार्रवाई की मांग की। भाजपा की दिल्ली इकाई ने भी जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया।
    
प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण बना पाने में अक्षम रहने पर सरकार की आलोचना की।
    
इस 23 वर्षीय छात्रा का चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार कर विभत्स तरीके से उस पर हमला भी किया था। इन लोगों ने लड़की के पुरुष मित्र पर भी हमला किया था और बाद में दोनों को घायल अवस्था में बस से बाहर फेंक दिया था।

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड