रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
गैंगरेप के खिलाफ दिल्ली में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:19-12-12 03:57 PM
Image Loading

राजधानी दिल्ली में रविवार की रात चलती बस में एक पैरा-मेडिकल की छात्रा के सामूहिक बलात्कार और महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराधों की बढ़ती संख्या के विरोध में मुख्यमंत्री आवास एवं पुलिस मुख्यालय समेत कई जगहों पर प्रदर्शन किए गए।
    
विरोध प्रदर्शन में शामिल ऑल इंडिया स्टूडेंटस असोसिएशन(आईसा), ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक वूमंस एसोसिएशन (एआईडीडब्ल्यूए) समेत कई संगठनों ने इस मामले के सभी छह अभियुक्तों के खिलाफ कठारे कार्रवाई की मांग की। भाजपा की दिल्ली इकाई ने भी जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया।
    
प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजधानी में महिलाओं के लिए सुरक्षित वातावरण बना पाने में अक्षम रहने पर सरकार की आलोचना की।
    
इस 23 वर्षीय छात्रा का चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार कर विभत्स तरीके से उस पर हमला भी किया था। इन लोगों ने लड़की के पुरुष मित्र पर भी हमला किया था और बाद में दोनों को घायल अवस्था में बस से बाहर फेंक दिया था।
 
 
 
टिप्पणियाँ