मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 10:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद में देर रात आंधी के बाद तेज बारिश, संभल में ओले भी गिरे।भाजपा की संसदीय दल की बैठक आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी होंगे शामिल।एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली लाए गए तीन भारतीयों के शव।जम्मू-कश्मीर में भूस्खलन से एक जवान की मौत, एक अन्य घायल।नेपाल में भूकंप से अब तक 4,264 लोगों की मौत।
बलात्कार के 44 दिन बाद किशोरी ने की आत्महत्या
पटियाला, एजेंसी First Published:27-12-12 11:44 PM

अठारह साल की एक लड़की ने कथित तौर से सामूहिक बलात्कार के 44 दिन बाद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है।

पंजाब पुलिस ने एक सहायक उप निरीक्षक समेत अपने दो कर्मियों को बर्खास्त कर दिया और एक डीएसपी को निलंबित कर दिया। इसके अलावा पंजाब पुलिस ने बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ लंबे समय तक कार्रवाई नहीं करने के मामले की जांच के आदेश दिये हैं । इस मामले की जांच एक वरिष्ठ अधिकारी करेंगे।

शिंदरपाल कौर समेत बलात्कार के सभी तीनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दीपावली की रात यानी 13 नवंबर को बादशाहपुर गांव की रहने वाली लड़की के साथ दो लोगों बलविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह ने एक महिला शिंदरपाल कौर के साथ मिलीभगत कर बलात्कार किया ।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसनराइजर्स की जीत में चमके वार्नर और बोल्ट
कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।