शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 11:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
2जी केस में ए राजा, कनिमोझी, शाहिद बलवा समेत 19 लोगों पर आरोप तयअदालत ने मामले में, द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल के खिलाफ भी आरोप तय किएदिल्ली की अदालत ने कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला मामले में गुप्ता तथा 4 अन्य को जमानत दीअदालत ने आरोपियों को एक-एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत पर रिहा किया
बलात्कार के 44 दिन बाद किशोरी ने की आत्महत्या
पटियाला, एजेंसी First Published:27-12-12 11:44 PM

अठारह साल की एक लड़की ने कथित तौर से सामूहिक बलात्कार के 44 दिन बाद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है।

पंजाब पुलिस ने एक सहायक उप निरीक्षक समेत अपने दो कर्मियों को बर्खास्त कर दिया और एक डीएसपी को निलंबित कर दिया। इसके अलावा पंजाब पुलिस ने बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ लंबे समय तक कार्रवाई नहीं करने के मामले की जांच के आदेश दिये हैं । इस मामले की जांच एक वरिष्ठ अधिकारी करेंगे।

शिंदरपाल कौर समेत बलात्कार के सभी तीनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि दीपावली की रात यानी 13 नवंबर को बादशाहपुर गांव की रहने वाली लड़की के साथ दो लोगों बलविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह ने एक महिला शिंदरपाल कौर के साथ मिलीभगत कर बलात्कार किया ।

 
 
 
टिप्पणियाँ