बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 16:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली की एक अदालत ने 2010 के राष्ट्रमंडल खेल स्ट्रीट लाइट घोटाला मामले में दिल्ली नगर निगम के चार अधिकारियों सहित पांच लोगों को चार साल के कारावास की सजा सुनाई।अदालत ने निजी कंपनी स्वेका पावरटेक इंजीनियर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक को मामले में छह साल जेल की सजा सुनाई।
मुझे पता है अपनी सीमाएं: चिदंबरम
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-2012 08:12:07 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि मुझे अपनी सीमाएं पता है और मैं अपनी सीमाओं के अनुरूप ही रहता और आचरण करता हूं।

चिदंबरम ने यह प्रतिक्रिया उस समय व्यक्त की जब उनसे द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे आपके प्रश्न को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए या नहीं लेकिन मैं आपको बहुत गंभीर उत्तर देता हूं। मुझे मेरी सीमाएं पता है और मैं अपनी सीमाओं के अनुरुप ही रहता और आचरण करता हूं।

कल कएणानिधि ने अभिनेता कमल हासन के उस सुझाव का समर्थन किया था कि वित्त मंत्री प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं। चिदंबरम ने कहा कि यदि संवाददाता हल्की टिप्पणी की उम्मीद कर रहे हैं तो मैं आपको यह बताता हूं कि मुझे पता है कि आपमें से कुछ यह समझते हैं कि मैं नासमझ हूं लेकिन मैं उतना नासमझ नहीं जितना आप सोचते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।