गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
मुझे पता है अपनी सीमाएं: चिदंबरम
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 08:12 PM
Image Loading

केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि मुझे अपनी सीमाएं पता है और मैं अपनी सीमाओं के अनुरूप ही रहता और आचरण करता हूं।

चिदंबरम ने यह प्रतिक्रिया उस समय व्यक्त की जब उनसे द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे आपके प्रश्न को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए या नहीं लेकिन मैं आपको बहुत गंभीर उत्तर देता हूं। मुझे मेरी सीमाएं पता है और मैं अपनी सीमाओं के अनुरुप ही रहता और आचरण करता हूं।

कल कएणानिधि ने अभिनेता कमल हासन के उस सुझाव का समर्थन किया था कि वित्त मंत्री प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं। चिदंबरम ने कहा कि यदि संवाददाता हल्की टिप्पणी की उम्मीद कर रहे हैं तो मैं आपको यह बताता हूं कि मुझे पता है कि आपमें से कुछ यह समझते हैं कि मैं नासमझ हूं लेकिन मैं उतना नासमझ नहीं जितना आप सोचते हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड