शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 13:47 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आम आदमी की उम्मीदों को पूरा करे सरकार: शिवसेना वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत केंद्र सरकार के सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा आज से शुरू करेगी विशेष सदस्यता अभियान आयोग कर सकता है देह व्यापार को कानूनी बनाने की सिफारिश भाजपा की अपनी पहली सरकार के समारोह में दर्शक रही शिवसेना बेटी ने फडणवीस से कहा, ऑल द बेस्ट बाबा झारखंड में हेमंत सरकार से समर्थन वापसी की तैयारी में कांग्रेस अब एटीएम से महीने में पांच लेन-देन के बाद लगेगा शुल्क  पेट्रोल 2.41 रुपये, डीजल 2.25 रुपये सस्ता
मुझे पता है अपनी सीमाएं: चिदंबरम
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 08:12 PM
Image Loading

केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि मुझे अपनी सीमाएं पता है और मैं अपनी सीमाओं के अनुरूप ही रहता और आचरण करता हूं।

चिदंबरम ने यह प्रतिक्रिया उस समय व्यक्त की जब उनसे द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि की उस टिप्पणी के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे आपके प्रश्न को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए या नहीं लेकिन मैं आपको बहुत गंभीर उत्तर देता हूं। मुझे मेरी सीमाएं पता है और मैं अपनी सीमाओं के अनुरुप ही रहता और आचरण करता हूं।

कल कएणानिधि ने अभिनेता कमल हासन के उस सुझाव का समर्थन किया था कि वित्त मंत्री प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं। चिदंबरम ने कहा कि यदि संवाददाता हल्की टिप्पणी की उम्मीद कर रहे हैं तो मैं आपको यह बताता हूं कि मुझे पता है कि आपमें से कुछ यह समझते हैं कि मैं नासमझ हूं लेकिन मैं उतना नासमझ नहीं जितना आप सोचते हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ