शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 13:15 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
समारोह में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूदप्रधानमंत्री ने सफाई अभियान में मदद के लिये की तारीफआजादी के बाद माहौल बन गया था कि सब सरकार करेगी, लेकिन अब सब मिलकर करेंगे: मोदीजितना स्वास्थ्य जरूरी उतना ही स्वास्थ्य के लिये जागरुकता : मोदीमोदी ने कहा, सफाई राष्ट्रीय कर्तव्य हैबीजेपी के दीवाली समारोह में पीएम मोदीपत्रकारों से कहा, आपसे काफी दोस्ताना रिश्ता रहा हैमैं भी आपके लिये कुर्सियां लगाता था : मोदीमोदी : कभी कभार आपसे दृष्टी भी मिलती है
संसद में और विधेयक पेश करेगी सरकार: मंत्री
चेन्नई, एजेंसी First Published:08-12-12 03:29 PM

खुदरा क्षेत्र में विदेशी प्रत्यक्ष निवेश में संसद में मिली जीत से उत्साहित सरकार ने कहा कि आने वाले संसद के सत्र में बैंक, बीमा और पेंशन क्षेत्र से जुड़े अनेक विधेयकों को पेश करेगी।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री वी नारायणसामी ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि आने वाले सत्र में हम बैंकिंग सुधार, बीमा में एफडीआई, कंपनी कानून में संशोधन और पेंशन योजनाओं से जुड़े विधेयकों को संसद में पेश करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार की उन कोशिशों का हिस्सा है, जिनसे न केवल अधिक विदेशी निवेश आएगा बल्कि रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे।

उन्होंने कहा कि वैश्विक आर्थिक सुस्ती के बावजूद सरकार छह प्रतिशत आर्थिक वृद्धि के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। मंत्री ने एफडीआई के मुद्दे पर संसद में हुए मतदान में मनमोहन सिंह सरकार को समर्थन देने के लिए संप्रग में शामिल डीएमके समेत सभी सहयोगियों को धन्यवाद दिया।
 
 
 
टिप्पणियाँ