रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:18 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
स्टालिन होंगे पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि के उत्तराधिकारी
चेन्नई, एजेंसी First Published:03-01-13 05:48 PM
Image Loading

द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि ने अपने उत्तराधिकारी को लेकर पहली बार स्पष्ट संकेत दिया है कि उनका छोटा बेटा और कोषाध्यक्ष एम के स्टालिन उनके बाद पार्टी में उनका उत्तराधिकारी होगा।

उन्होंने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि मरते दम तक समाज के कल्याण के लिए काम करूंगा। इसलिए जब यह सवाल उठता है कि मेरे बाद कौऩ, इसका जवाब स्टालिन है, जो आप लोगों के बीच बैठे हैं और आप लोगों को उन्हें नहीं भूलना चाहिए।

द्रमुक नेता एक समारोह के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, जहां पीएमके के 2000 से ज्यादा कार्यकर्ता द्रमुक में शामिल हुए। उनकी टिप्पणी का उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से स्वागत किया।

करुणानिधि इससे पहले भी इस तरह के संकेत दे चुके हैं कि उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी स्टालिन होंगे। माना जाता है कि स्टालिन और उनके बड़े भाई और केंद्रीय मंत्री एम के अलागिरि में मतभेद है।
 
 
 
टिप्पणियाँ