गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 22:12 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं कालेधन मामले में सभी दोषियों की खबर लेगा एसआईटी: शाह एनसीपी के समर्थन देने पर शिवसेना ने उठाये सवाल 'कम उम्र के लोगों की इबोला से कम मौतें'  स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई पर रोक मायाराम को अल्पसंख्यक मंत्रालय में भेजा गया
भाजपा ने नकद हस्तांतरण योजना का विरोध किया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 04:47 PM
Image Loading

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त वी.एस. सम्पत से मिलकर केंद्र सरकार द्वारा सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सीधे नकद हस्तांतरण का विरोध किया। पार्टी ने कहा कि यह घोषणा आगामी चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित कर सकती है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि चुनाव की तिथियां निर्धारित होने के बाद सरकार को ऐसी घोषणाएं नहीं करनी चाहिए।

आडवाणी ने कहा, ''सीधे नकद हस्तांतरण की घोषणा हुई है। जिन राज्यों में में चुनाव प्रस्तावित हैं उन्हें इससे दूर रखना चाहिए था। वे आचार संहिता के तहत ऐसा नहीं कर सकते थे।''

ज्ञात हो कि हिमाचल प्रदेश में नवम्बर में विधान सभा चुनावों के लिए मतदान हो चुके हैं जबकि गुजरात में  विधान सभा चुनाव के लिए अभी मतदान होना है।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ