सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 02:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
भाजपा ने नकद हस्तांतरण योजना का विरोध किया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:30-11-12 04:47 PM
Image Loading

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त वी.एस. सम्पत से मिलकर केंद्र सरकार द्वारा सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सीधे नकद हस्तांतरण का विरोध किया। पार्टी ने कहा कि यह घोषणा आगामी चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित कर सकती है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि चुनाव की तिथियां निर्धारित होने के बाद सरकार को ऐसी घोषणाएं नहीं करनी चाहिए।

आडवाणी ने कहा, ''सीधे नकद हस्तांतरण की घोषणा हुई है। जिन राज्यों में में चुनाव प्रस्तावित हैं उन्हें इससे दूर रखना चाहिए था। वे आचार संहिता के तहत ऐसा नहीं कर सकते थे।''

ज्ञात हो कि हिमाचल प्रदेश में नवम्बर में विधान सभा चुनावों के लिए मतदान हो चुके हैं जबकि गुजरात में  विधान सभा चुनाव के लिए अभी मतदान होना है।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड