बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 09:55 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हड़ताल का असर: दिल्ली में DTC बसों और फीडर में भारी भीड़, पश्चिम विहार, पंजाबी बाग, संसद मार्ग पर भी ऑटो बहुत कम चल रहे हैं।उत्तर प्रदेश: रामपुर के गंज क्षेत्र में तीन लाख का डाका, नकाबपोश पांच बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, शिक्षा विभाग से रिटायर कर्मी के घर को बनाया निशाना।
तालिबान के साथ आरएसएस की तुलना की दिग्विजय ने
राजोगढ़, मप्र, एजेंसी First Published:07-01-2013 10:34:07 PMLast Updated:07-01-2013 10:53:14 PM
Image Loading

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी नजर में तालिबान और आरएसएस दोनों की सोच में कोई खास फर्क नहीं है।

दिग्विजय ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उनकी नजर में आरएसएस और तालिबान के बीच कोई खास अंतर नहीं है, क्योंकि दोनों कट्टरवादी संगठन हैं। राजोगढ़ नगर पालिका चुनाव की सभा को संबोधित करने के बाद कांग्रेस महासचिव ने कहा कि वह ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि दोनों कट्टरवादी हैं और दोनों हमको वापस 18वीं सदी में धकेलना चाहते हैं।

सिंह ने कहा कि केवल कट्टरपंथी ही महिलाओं के लिए ड्रेस कोड की बात करते हैं, ताकि इसकी आड़ में वे अपने दुर्व्यवहार को छिपा सकें। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब महिलाओं के लिए जीन्स, कंप्यूटर और मोबाइल के इस्तेमाल पर प्रतिबंध की मांग करे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।