रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 00:26 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
नामधारी की पुलिस हिरासत 3 दिन बढ़ी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-11-12 10:36 PM

दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा एवं उसके भाई हरदीप चड्ढा हत्याकांड मामले में सुखदेव सिंह नामधारी की पुलिस हिरासत तीन और दिनों तक के लिए बढ़ा दी।

पुलिस की ओर से यह बताए जाने के बाद कि हरदीप की हत्या के सिलसिले में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, अदालत ने उसकी हिरासत की अवधि बढ़ा दी।

पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के प्रमुख गवाह नामधारी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने नामधारी की हिरासत को सात और दिनों के लिए बढ़ाए जाने की मांग की थी लेकिन महानगर दंडाधिकारी संदीप गर्ग ने इसे तीन दिनों के लिए बढ़ाई।

इससे पहले दक्षिण जिला पुलिस ने शनिवार को नामधारी को साकेत जिला न्यायालय में प्रस्तुत किया था जहां से अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था। यह अवधि गुरुवार को समाप्त हो गई।

सम्पत्ति विवाद के दौरान 17 नवम्बर को छतरपुर स्थित फार्महाउस में कथित तौर पर आपसी गोलीबारी में चड्ढा बंधुओं की मौत हो गई थी।
 
 
 
टिप्पणियाँ