बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 15:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
कड़ी सजा देने की मांग करेगी दिल्ली पुलिस
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:18-12-2012 07:22:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

दिल्ली पुलिस केन्द्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखकर बलात्कारियों को मत्युदंड देने के लिए कानून में उचित बदलाव की मांग करेगी। दिल्ली के पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने चलती बस में 23 साल की एक लड़की के सामूहिक बलात्कार के मामले में शामिल लोगों को मत्युदंड देने की मांग के सवाल पर कहा कि हम (बलात्कारियों को मत्युदंड देने की मांग के लिए) निश्चित रूप से सरकार को प्रस्ताव भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि शहर पुलिस इस मामले में अदालत में और फास्ट ट्रैक अदालत में बलात्कारियों को कड़ी सजा की मांग करेगी ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दी जा सके। गृह सचिव आरके सिंह से आज सुबह बैठक करने वाले कुमार ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्रालय से दिल्ली पुलिस के लिए 370 और पीसीआर वाहन खरीदने के प्रस्ताव पर तेजी से फैसला करने के लिए कहा।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड