बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 22:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मथुरा में 21 सितंबर को होगा कांग्रेस का चिंतन शिविर।गरीबी रेखा तय नहीं करेगा नीति आयोग, प्रधानमंत्री को सौंपी मसौदा रिपोर्ट।मेरठ अग्निकांड में आयोजक को देना होगा 60 फीसदी मुआवजाः जांच आयोगयूपी में गांवों की बिजली सप्लाई दुरुस्त करने के लिए 6600 करोड़ रुपये।दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-6 के स्पॉट फिक्सिंग मामले पर हाईकोर्ट में अपील की।
चार्जशीट के ऊपरी पन्ने पर हत्या का आरोप गायब
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 11:05:13 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को अदालत में स्वीकार किया कि गैंगरेप के बाद हत्या मामले में आरोपियों के खिलाफ वह हत्या के गंभीर आरोप का जिक्र करना भूल गई। उसने इसे टाइपिंग की गलती होने का दावा करते हुए तवज्जो नहीं दिया।

पुलिस ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट नम्रिता अग्रवाल से कहा कि वह आरोपपत्र में धारा 302 का जिक्र करना भूल गई। यह टाइप में गलती का मामला है। आरोपपत्र पर गौर करने के कुछ मिनट के अंदर टाइप की यह गलती सामने आई। लोक अभियोजक राजीव मोहन ने कहा कि आरोपपत्र में हमने धारा 302 का जिक्र किया है और अंतिम हिस्से में भी इसका जिक्र है जहां हमने हत्या और अन्य धाराओं के तहत सुनवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि गलती में सुधार के लिए हम आवेदन देना चाहते हैं। यह टाइपिंग की गलती का मामला है।

बहरहाल, न्यायाधीश ने कहा कि इस तरह के किसी आवेदन की जरूरत नहीं है क्योंकि पूरे आरोपपत्र को संज्ञान में लिया जाएगा। जिन पांच आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया है उनमें राम सिंह, उसका भाई मुकेश और उसके सहयोगी पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय ठाकुर हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।