मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 21:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान में नहीं मिला बम, मिली उड़ान की इजाजत दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
चार्जशीट के ऊपरी पन्ने पर हत्या का आरोप गायब
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 11:05 PM

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को अदालत में स्वीकार किया कि गैंगरेप के बाद हत्या मामले में आरोपियों के खिलाफ वह हत्या के गंभीर आरोप का जिक्र करना भूल गई। उसने इसे टाइपिंग की गलती होने का दावा करते हुए तवज्जो नहीं दिया।

पुलिस ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट नम्रिता अग्रवाल से कहा कि वह आरोपपत्र में धारा 302 का जिक्र करना भूल गई। यह टाइप में गलती का मामला है। आरोपपत्र पर गौर करने के कुछ मिनट के अंदर टाइप की यह गलती सामने आई। लोक अभियोजक राजीव मोहन ने कहा कि आरोपपत्र में हमने धारा 302 का जिक्र किया है और अंतिम हिस्से में भी इसका जिक्र है जहां हमने हत्या और अन्य धाराओं के तहत सुनवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि गलती में सुधार के लिए हम आवेदन देना चाहते हैं। यह टाइपिंग की गलती का मामला है।

बहरहाल, न्यायाधीश ने कहा कि इस तरह के किसी आवेदन की जरूरत नहीं है क्योंकि पूरे आरोपपत्र को संज्ञान में लिया जाएगा। जिन पांच आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया है उनमें राम सिंह, उसका भाई मुकेश और उसके सहयोगी पवन गुप्ता, विनय शर्मा और अक्षय ठाकुर हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत, न्यूजीलैंड को पछाड़कर टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत और न्यूजीलैंड को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड