शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
दिल्ली के हर थाने में होंगी महिला उप-निरीक्षक, कांस्टेबल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 09:35 PMLast Updated:03-01-13 10:49 PM

गृह मंत्रालय ने दिल्ली के सभी 166 पुलिस थानों में दो महिला उप निरीक्षक और सात महिला कांस्टेबलों की तैनाती के लिये आदेश दिये हैं।

गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने घोषणा की कि हर थाने में महिला कांस्टेबलों की तैनाती के लिये दिल्ली पुलिस विशेष अभियान चलायेगी ताकि महिलाओं में विश्वास पैदा हो सके।

शिंदे ने कहा कि मैंने हर थाने में दो महिला उप निरीक्षक और सात महिला कांस्टेबलों की तैनाती के लिये फाइल पर दस्तखत कर दिये हैं। गृह मंत्री का यह आदेश 16 दिसंबर को हुई सामूहिक बलात्कार की घटना पर पनपे जनविरोध के बाद आया है।

दिल्ली में करीब 166 पुलिस थाने हैं और दिल्ली पुलिस में 83000 पुलिसकर्मियों का कार्यबल है।

 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें