रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:36 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
अब दिल्ली के थानों में होंगी महिला उप-निरीक्षक, कांस्टेबल
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 09:35 PMLast Updated:03-01-13 10:49 PM

गृह मंत्रालय ने दिल्ली के सभी 166 पुलिस थानों में दो महिला उप निरीक्षक और सात महिला कांस्टेबलों की तैनाती के लिये आदेश दिये हैं।

गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने घोषणा की कि हर थाने में महिला कांस्टेबलों की तैनाती के लिये दिल्ली पुलिस विशेष अभियान चलायेगी ताकि महिलाओं में विश्वास पैदा हो सके।

शिंदे ने कहा कि मैंने हर थाने में दो महिला उप निरीक्षक और सात महिला कांस्टेबलों की तैनाती के लिये फाइल पर दस्तखत कर दिये हैं। गृह मंत्री का यह आदेश 16 दिसंबर को हुई सामूहिक बलात्कार की घटना पर पनपे जनविरोध के बाद आया है।

दिल्ली में करीब 166 पुलिस थाने हैं और दिल्ली पुलिस में 83000 पुलिसकर्मियों का कार्यबल है।
 
 
 
टिप्पणियाँ