सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 22:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अगला बिहार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी राबड़ी देवी कांवड़ यात्रा से बरेली के कई पंपों पर डीजल-पेट्रोल खत्‍म  आखिर यूं ही नहीं बनती 'बाहुबली', जानिए 10 बेहद खास राज  भारत से प्रभावित होकर अंग्रेजों ने ब्रिटेन में भी बसा दिया 'पटना'  तृणमूल ने दिखाई कांग्रेस के साथ एकजुटता, लोकसभा की कार्यवाही का पांच दिनों तक करेगी बहिष्कार 14 साल से पाकिस्तान में फंसी भारतीय लड़की को बजरंगी भाईजान की जरूरत श्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान राफेल नडाल ने जीता हैम्बर्ग ओपन खिताब चेल्सी बीते सत्र में ही ईपीएल खिताब का हकदार था: कोम्पेनी साध्वी प्राची को अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने पर हंगामा
दिल्ली पुलिस को राज्य सरकार के अंतर्गत लाया जाये: शीला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-2013 10:36:30 PMLast Updated:05-01-2013 11:49:19 PM

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने पुलिस को दिल्ली सरकार के अंतर्गत लाने पर जोर दिया और कहा कि इस घटना के बाद लोगों का विश्वास बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

शीला दीक्षित ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में रजत शर्मा से कहा कि मेरा मानना है कि कानून और व्यवस्था को राज्य सरकार के अंतर्गत लाया जाना चाहिये, ताकि इसे उत्तरदायी बनाया जा सके। लोग लेफ्टिनेंट गवर्नर, गृहमंत्री या गृह सचिव से नहीं मिल सकते हैं, जबकि हम जनता के प्रतिनिधि आसानी से उपलब्ध हैं।

उल्लेखनीय है कि इस समय दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है । मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों में पुलिस पर विश्वास बहाल करने के लिये शहर के पुलिस व्यवस्था को सुधारने की जरूरत है जो सामूहिक बलात्कार के बाद बुरी तरह से प्रभावित हुआ है ।

यह पूछे जाने पर की पीडिम्ता की लाश रात मे क्यों लाई गई और हड़बड़ी में उसका अंतिम संस्कार क्यों किया गया, इस पर शीला ने कहा कि लोगों में गुस्सा आक्रोश पैदा होने का खतरा था, इसलिये एहतियाती कदम उठाने पड़े ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में जीत के लिए ये है कोहली का मास्टर प्लान
टेस्ट कप्तान के तौर पर अपनी पहली संपूर्ण तीन मैचों की सीरीज के लिये श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट कोहली ने कहा है कि उनकी योजना श्रीलंका में पांच गेंदबाजों को उतारने की रहेगी।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?