बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
दिल्ली पुलिस को राज्य सरकार के अंतर्गत लाया जाये: शीला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 10:36 PMLast Updated:05-01-13 11:49 PM

दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने पुलिस को दिल्ली सरकार के अंतर्गत लाने पर जोर दिया और कहा कि इस घटना के बाद लोगों का विश्वास बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

शीला दीक्षित ने इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में रजत शर्मा से कहा कि मेरा मानना है कि कानून और व्यवस्था को राज्य सरकार के अंतर्गत लाया जाना चाहिये, ताकि इसे उत्तरदायी बनाया जा सके। लोग लेफ्टिनेंट गवर्नर, गृहमंत्री या गृह सचिव से नहीं मिल सकते हैं, जबकि हम जनता के प्रतिनिधि आसानी से उपलब्ध हैं।

उल्लेखनीय है कि इस समय दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है । मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों में पुलिस पर विश्वास बहाल करने के लिये शहर के पुलिस व्यवस्था को सुधारने की जरूरत है जो सामूहिक बलात्कार के बाद बुरी तरह से प्रभावित हुआ है ।

यह पूछे जाने पर की पीडिम्ता की लाश रात मे क्यों लाई गई और हड़बड़ी में उसका अंतिम संस्कार क्यों किया गया, इस पर शीला ने कहा कि लोगों में गुस्सा आक्रोश पैदा होने का खतरा था, इसलिये एहतियाती कदम उठाने पड़े ।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।